Friday, September 27, 2024
Patna

जूलोजी की छात्रा साक्षी बरनवाल को चांसलर ने गोल्ड मेडल से किया सम्मानित,लोगो ने दिया बधाई

Patna!रांची:-बलिया मे जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय परिसर में पांचवें दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया।कुलपति प्रो. संजीत कुमार गुप्ता ने बताया कि दाक्षात समारोह में स्नात्तक आर परास्नात्तक कक्षा में सर्वश्रेष्ठ अंक हासिल करने वाली टीडी कॉलेज की जूलोजी की छात्रा साक्षी बरनवाल को कुलाधिपति मेडल से राज्यपाल द्वारा सम्मानित किया गया।इसे लेकर साक्षी बरनवाल को लोगो ने बधाई दिया है।

 

38 विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल मिला

 

अंक प्राप्त करने वाले 38 विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल मिला ।इनमें 26 छात्राएं एवं 12 छात्र शामिल हैं।वीसी ने बताया कि कुलसचिव एसएल पाल के निगरानी में दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता कुलाधिपति एवं प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हिमाचल प्रदेश केन्द्रीय विश्वविद्यालय, – धर्मशाला के कुलाधिपति प्रो. (डॉ.) हरमहेन्द्र सिंह बेदी तथा विशिष्ट अतिथि प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय थे।

 

 

 

100 बेड के रानी दुर्गावती छात्रावास का लोकार्पण

 

साथ ही दीक्षांत समारोह में आने से पूर्व विश्वविद्यालय की कुलाधिपति/ राज्यपाल द्वारा परिसर में नवनिर्मित अनुसूचित जनजाति की छात्राओं के लिए बने 100 बेड के रानी दुर्गावती छात्रावास का लोकार्पण भी किया गया।वही राज्यपाल/कुलाधिपति द्वारा कार्यक्रम के दौरान प्राथमिक विद्यालय के नौनिहालों को उपहार स्वरुप पाठ्य सामग्री और स्कूल बैग के साथ मिठाई तथा विश्वविद्यालय द्वारा गोद लिए गए दस गांवों के आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों में कीट वितरित किया गया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!