Friday, September 27, 2024
Patna

थाई एयरवेज की गया हवाई अड्डे पर हुई शुरुआत,अब बैंकाक- गया-बैंकाक के लिए भी होगी उड़ान

Patna;गया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर थाई एयरवेज का प्रचलन प्रारंभ हो गया है। थाई एयरवेज का स्वागत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर वाटर कैनन द्वारा किया गया। थाई एयरवेज का हवाई अड्डे पर उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर और केक काटकर किया गया।

 

 

गया एयरपोर्ट पर थाई एयरवेज

मुख्य रूप से दीप प्रज्वलित और केक काटने वालों में थाईलैंड के गुरु श्री कारधम बोधिबोंग तकित तमोना कोलंबुन, समेत अवधेश कुमार विमान पत्तन निदेशक जीबी के सिंह, कासों सीआईएफ के अधिकारी अमिताभ दास, थाई एयरवेज डालदाता के अविनाश सौरेंग,उप महाप्रबंधक संचार दुर्गा प्रसाद सिन्हा द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। इस अवसर पर अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित रहे।

 

बैंकाक-गया-बैंकाक की होगी उड़ान

 

थाई एयरवेज का प्रचलन बैंकाक-गया-बैंकाक किया जाएगा। इससे गया-बोधगया आने वाले यात्रियों का आवागमन के साथ-साथ पर्यटन विभाग को भी काफ़ी बढ़ावा मिलेगा।इसके पूर्व थाई एयरवेज की सहायक कंपनी द्वारा थाई स्माइल का प्रचलन भी गया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर किया जा रहा है।

 

क्या कहते हैं एयरपोर्ट अथॉरिटी

 

इस संबंध में गया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के डायरेक्टर ने बताया। कि आज से हवाई अड्डा पर थाई एयरवेज के प्रचालन की शुरुआत हो चुकी है। थाई एयरवेज का प्रचालन बैंकाक-गया-बैंकाक किया जाएगा। इससे गया बोधगया आने वाले यात्रियों के आगमन से पर्यटन विभाग को बढ़ावा मिलेगा।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!