Friday, September 27, 2024
BegusaraiSamastipur

“Love Story;इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार तो प्रेमी जोड़ा दलसिंहसराय से ट्रेन पकड़ पहुँच गया हैदराबाद;मंदिर में किया शादी;पैसा खत्म हुआ तो..

Love Story;कहते है सच्चे प्यार के लिए कुछ भी कर करते है आज कल के युवा।ऐसा ही कुछ देखने को मिला बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र मे ,जब बछवाड़ा थाना क्षेत्र के दादुपुर पंचायत से प्रेम प्रसंग में भागी लड़की ग्यारह माह बाद अपने पिता के घर से ही बरामद कर ली गई है। ग्यारह माह पूर्व दादुपुर पंचायत के रानी टोल गांव निवासी ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर अपनी पुत्री के गायब होने का मामला दर्ज कराया था।

उन्होंने अपने आवेदन में कहा था कि मेरी पुत्री अपने निजी काम से बाहर निकली लेकिन शाम तक जब वापस नहीं लौटी तो हमलोग खोजबीन शुरु कर दिए। लेकिन मेरी पुत्री का कहीं अता पता नहीं चला। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग में गायब लड़की अपने पिता के घर से ही बरामद हुई है। पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि इंस्टाग्राम चलाने के दौरान पूर्णिया निवासी एक लड़के से प्यार हो गया। इस कदर प्यार हो गया कि दोनों ने घर से भागने का फैसला किया।

प्रेमी व प्रेमिका ने योजनाबद्ध तरीके से अपने अपने घर से निकल कर दलसिंहसराय से ट्रेन पकड़ लिया और दोनों हैदराबाद पहुंच गए। पहले दोनों ने हैदराबाद के एक मंदिर में शादी की फिर एक मॉल में दोनों नौकरी करने लगे। लेकिन जब दोनों को पैसे की तंगी हुई तो प्रेमिका अपने प्रेमी को लेकर पूर्णिया पहुंच गई। जहां लड़के के परिजनों ने लड़की को रखने से इंकार कर दिया।

जब परिजनों ने रखने से इंकार कर दिया तो प्रेमी-प्रेमिका को लेकर अपने ससुराल दादुपुर के रानी टोल पहुंचा दिया। लड़की के घर पहुंचते ही परिजनों द्वारा बछवाड़ा थाना को सूचना दी गई।जिसके बाद बछवाड़ा पुलिस ने लड़का-लड़की दोनों को अपने कब्जे में लेकर 164 के व्यान हेतू बेगूसराय न्यायालय भेज दिया। उन्होंने बताया कि लड़की के बयान के उपरांत आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!