Tuesday, October 22, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

दलसिंहसराय:छठ पूजा के दौरान बलान नदी में गहरे पानी में दो युवक डूबा,एक की हुई मौत, पसरा मातम

दलसिंहसराय। जंहा सभी छठ पूजा की खुशियाँ मना रहे थे वही दलसिंहसराय के एक गांव में एक युवक की डूबने से मौत के बाद मातम पसर गया.दलसिंहसराय प्रखंड क्षेत्र के नगरगामा गांव से गुजरने वाली बलान नदी में उगते सूर्य की अर्घ्य के बाद नदी छठ घाट पर दो युवक गहरे पानी में अचानक डूबने लगा.एक युवक को मौजूद लोगो ने किसी तरह बलान नदी के पानी से निकाल लिया।

जबकि दूसरे किशोर की डूबने से मौत हो गई.मृतक की पहचान नरगामा गांव के वार्ड संख्या दो निवासी किशोर दास के पुत्र कुमोद कुमार के रूप में की गई है(दलसिंहसराय की ताजा खबर)

अस्पताल पहुँचे पंचायत के उपमुखिया रौशन कुमार चौधरी ने बताया जाता है कि सोमवार की सुबह उगते सूर्य के अर्घ्य के बाद बलान नदी घाट पर गांव के ही सचिन कुमार और मृतक कुमोद कुमार घूमने गया था. इसी दौरान उसका पैर सिलिप कर गया ओर दोनों गहरे पानी में चला गया.वहां मौजूद लोगो ने किसी तरह तैर कर पहले सचिन को बाहर निकाला.वही कुछ देर बाद कुमोद को बाहर निकाल कर आनन फानन इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

 

जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.घटना की सूचना पर स्थानीय सीओ राजीव कुमार रंजन, थानाध्यक्ष अनिल कुमार,अपर थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह दल बल के साथ अस्पताल पहुंचकर आवश्यक कर्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!