Tuesday, October 22, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

BPSC परीक्षा में सफल होकर पहुँचे सौरभ को दलसिंहसराय बरनवाल संघ ने किया सम्मानित

BPSC !दलसिंहसराय!शहर के मेन बाजार स्थित बरनवाल धर्मशाला परिसर में बरनवाल संघ द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.जिसमें संघ के सदस्यों द्बारा 67वीं बीपीएससी परीक्षा में सफल होकर आरडीओ पद पर चयनित शहर के सौरभ कुमार बरनवाल को मिथिला विधि विधान से सम्मानित किया.इस दौरान सौरभ के पिता शंकर लाल एंव माँ सुधा देवी को भी सम्मानित किया गया!

कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार लाल ने किया एवं संचालन संघ के उपाध्यक्ष मनीष बरनवाल ने किया.
वक्ताओ ने अपने सम्बोधन में कहा कि समाज के लिए गर्व कि बात है की दलसिंहसराय शहर से पहली बार वर्णवाल समाज का युवक सिविल सेवा में चयनित हुआ है!

Success Story:दलसिंहसराय शहर के कपड़ा दुकानदार के पुत्र बने RDO ऑफिसर,BPSC में मिला 319 वां रैंक 

आने वाले समय में यह अन्य प्रतियोगी छात्रों के लिए प्रेणना का माध्यम बनेगे.समाज व दलसिंहसराय के लिए बड़े ही गर्व की बात है. वही सौरभ ने अपनी सफलता का श्रय माता पिता एंव परिजनों को देते हुए कहा कि सिविल सेवा कि परीक्षा के लिए धर्य लग्न और मेहनत कि जरूरत होती है.इसके लिए लगातार पढ़ाई करती रहनी चाहिए असफलता मिलेंगी उससे घबराना नहीं है.असफलता को हथियार बना कर सफलता कि सीढ़ी पर चढ़ना है।

समय लगेगा पर सफलता जरूर मिलेंगी.मौके पर सचिव रमाकांत प्रसाद मोदी,रामचंद्र लाल, रितेश रंजन,शंकर लाल, अर्जुन लाल,संघ के संरक्षक प्रो.अनिल कुमार गुप्ता,राम कुमार लाल,राम चंद्र लाल,कुणाल गुप्ता,विजय कुमार,संतोष कुमार, रवि शंकर प्रसाद,अनिल कुमार गुप्ता सहित अन्य सदस्यों ने भी सौरभ को फूल माला पहना कर सम्मानित किया!

Kunal Gupta
error: Content is protected !!