Monday, October 21, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय:टीवीएस एजेंसी में धनतेरस में बाइक व स्कूटी की जबरदस्त बुकिंग

दलसिंहसराय।धनतेरस व दिवाली को लेकर बाजार गुलजार है.सबसे ज्यादा खरीदार बाइक व स्कूटी के नजर आ रहे हैं. शहर के शकुंतला शोरूम में बुकिंग का दौर चल रहा है.प्रबंधक राज दीपक ने बताया की उम्मीद है कि अच्छा व्यवसाय होगा. इसके लिए बाइक और स्कूटी दोनो का स्टॉक का ध्यान बाजार को देखते हुए भरपूर मात्रा में कंपनी के द्वारा उपलब्ध कराया गया हैं और लोग इनकी बुकिंग करा रहे हैं।

 

 

 

इसकी डिलीवरी धनतेरस के दिन होगी.टीवीएस की गाड़ी राइडर 125 और अपाचे आरटीआर 160 की भी हुई है बुकिंग. यहां स्कूटी के बेस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 75,288 और हाई मॉडल की कीमत करीब 84 हजार रुपए है.वहीं प्रीमियम सेगमेंट की कीमत 93 हजार रुपए है.बाइक में अपाचे की है डिमांड इसी तरह बाइक की भी बुकिंग हो रही है.अपाचे में विभिन्न ऑफर के साथ ही 5000 रुपए तक कैशबैक भी दिया जा रहा है.

 

 

 

वही फाइनेंस से 3000 रुपए के पेट्रोल भी दिया जा रहा है.साथ ही स्क्रैच एंड विन के जरिए कस्टमर्स को 500 से 5000 रुपए तक का डिस्काउंट के साथ ही सिल्वर क्वाइन,एक्सेसरिज आदि पर छूट दी जा रही है. कॉरपोरेट खरीदारों को भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके तहत मोपेड एक्सलए100 आई टच पर 800 रुपए से लेकर, जुपिटर पर भी डिस्काउंट है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!