Monday, October 21, 2024
Samastipur

Samastipur News;पटोरी CSP लूटकांड का SP ने किया खुलासा,हथियार के साथ 4 बदमाश गिरफ्तार

Samastipur News;समस्तीपुर पुलिस की एसआइटी ने पटोरी सीएसपी लूटकांड का खुलासा कर लिया है. एसआइटी ने इस घटना में शामिल चार बदमाशों को हथियार के साथ  गिरफ्तार किया है. सोमवार को पटोरी में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी विनय तिवारी ने इसका खुलासा किया. उन्होंने बताया कि 21 अक्टूबर को पटोरी थाना क्षेत्र के एएनडी कॉलेज के निकट पंजाब नेशनल बैंक के सीएसपी से तीन अज्ञात अपराधकर्मियों ने हथियार के बल पर 5 लाख रूपये लूट लिया था.

घटना के बाद उन्होंने पटोरी डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था. एसआईटी ने सीएसपी में लगे सीसीटीवी के फूटेज से अपराधकर्मियों की पहचान की. इसके बाद घटना में संलिप्त अपराधी हलइ ओपी के अनिरूद्ध कुमार को प्रियांशु कुमार, पटोरी चकरमन के लाखो कुमार एवं अरैया के राजू कुमार उर्फ लादेन को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए बदमाशों के पास से घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा, लूटी गयी राशि में से 8 हजार 5 सौ रुपये एवं घटना में प्रयुक्त एक बाइक बरामद किया गया.

 

एसपी ने बताया कि प्रियांशु, लाखो एवं लादेन ने इस लूटकांड में लाइनर की भूमिका निभाई थी. उनके लाईन दिये जाने के बाद अनिरूद्ध अपने दो साथियों के साथ हलई ओपी क्षेत्र से लूटी गयी बाइक से घटना को अंजाम दिया था. इस दौरान बदमाशों ने सीएसपी संचालक के साथ मारपीट कर कॉउन्टर में रखे करीब 5 लाख रुपये लूट कर चकसलेम गांव होते हुये फोरलेन की ओर भाग गये थे.

इस लूटकांड के उद्भेदन में पटोरी थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा, डीआईयू प्रभारी मुकेश कुमार, पटोरी थाना के पुनि. मनोज कुमार, हलइ ओपी अध्यक्ष पवन कुमार, मोहनपुर थानाध्यक्ष कृष्णचन्द्र भारती, मोहिउद्दीननगर थानाध्यक्ष गौरव प्रसाद एवं डीआईयू शाखा के सिपाही अरविंद कुमार व केशव कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!