Monday, October 21, 2024
Vaishali

Samastipur:इंजीनियरिंग कॉलेज में कैस्केड प्रतियोगिता का हुआ कमेटी,किया गया सम्मानित

Samastipur:समस्तीपुर जिले के सरायरंजन प्रखंड अंतर्गत नरघोघी स्थित राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय के टेक्निकल क्लब एसिमो और आईआईटी खड़गपुर के टेकनोमैनेजमेंट फेस्ट क्षितिज ने संयुकत होकर कैस्केड नामक प्रतियोगिता का सफलतापूर्क आयोजन किया। इस प्रतियोगिता में 2021, 2022, तथा 2023 बैच के छात्रों ने हिस्सा लिया। जिसमें प्रथम वर्ष के छात्रों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

 

कैस्केड प्रतियोगिता में मैथ्स ओलंपियाड, एनिगमा, सोर्स कोड और एनाडिगिक्स नमक चार प्रतियोगिता का आयोजन ऑनलाइन मोड में करवाया गया। इसमें संस्थान के प्राचार्य डॉ. राजकिशोर तुगनायत तथा यांत्रिक विभाग के एचओडी दीपक कुमार मंडल, सहायक प्रोफ़ेसर दिग्विजय कुमार, आशा रानी, अर्पिता कुमारी, डॉ. धर्मजीत, आशीष कुमार मौजूद थे।

 

 

 

एसिमो के फैकल्टी इंचार्ज कुमार सागर ने आईआईटी खड़गपुर और एसिमो के टीम का मनोबल बढ़ाते हुऐ ऐसे और भी टेक्निकल इवेंट कॉलेज में करवाने के लिऐ प्रोत्साहित किया तथा उन्होंने बच्चों को पढ़ाई के साथ – साथ एक्स्ट्रा एक्टिविटी में भाग लेने को कहा। इस कार्यकर्म को सफल बनाने में क्षितिज द्वारा नियुक्त कैम्पर एंबेसडर तथा एसिमो के सदस्य एवं आईआईटी खड़गपुर के हर्ष श्रीवास्त्व ने अहम भूमिका निभाई

Kunal Gupta
error: Content is protected !!