Thursday, October 24, 2024
Begusarai

प्रेमी से शादी के लिए पति को छोड़ भागी थी महिला,प्रेमी ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप,गिरफ्तार

बेगूसराय में प्रेमी से शादी के लिए एक शादीशुदा महिला अपने घर से भागी। लेकिन उसके प्रेमी ने कुछ पैसों के लिए अपने दोस्तों के उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी सहित तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

घटना जिले के परिहारा ओ०पी० अन्तर्गत का है। इस घटना मे कुल छह लोग शामिल थे। जिसमें तीन लोगों द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। वही, घटना में संलिप्त अन्य आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम के द्वारा लगातार छापेमारी की जारी है।

 

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

 

बताया गया कि 27 अक्टूबर के देर रात करीब सवा बारह बजे कुछ लोगों के द्वारा एक महिला के साथ जबरन संबंध बनाने की सूचना दी गई थी। सूचना के बाद ओ०पी० अध्यक्ष परिहारा सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल की गई।

 

 

 

जांच के क्रम में पाया गया कि पीड़िता एक दिन पहले अपने प्रेमी खगड़िया जिला के बेलदौर के रहने वाले उमेश सिंह के पुत्र संतोष कुमार के साथ शादी के नियत से भागी और परिहारा प्रेमी के बहन के यहां पहुंच गई। जहां प्रेमी के द्वारा परिहारा के कुछ लड़के आकाश, भोला, नीतीश संजीव और छोटू के साथ कुछ रुपए के लिए पीड़िता के साथ संबंध बनाने को लेकर षडयंत्र रचा। जिसके बाद छह लोगों में तीन लोगों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद मौका देख कर पीड़िता किसी तरह वहां से भाग गई और पुलिस गश्ती गाड़ी के पास पहुंच कर अपनी शिकायत दर्ज कराई।

 

तीन की हुई गिरफ्तारी, अन्य के लिए की जा रही छापेमारी

 

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी संतोष कुमार नीतीश एवं संजीव कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध मे बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया की घटना को गंभीरता से लेते हुए घटना में संलिप्त सभी आरोपी की गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बखरी चंदन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। गठित टीम के द्वारा घटना में संलिप्त अन्य आरोपी की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है।

 

वही उन्होंने बताया की इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और पीड़ित महिला का मेडिकल जांच कराया जा रहा है। एसपी ने बताया कि जल्द चार्जशीट एवं स्पीडी ट्रायल प्रारंभ कराने का आदेश दिया गया है। आरोपी को स्पीडी ट्रायल चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जायेगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!