Friday, October 25, 2024
New Delhi

Bumble App के जरिए युवक से हुई दोस्ती, मुलाकात और चाय की टपरी पर बुलाई लड़की,फिर ले गया घर

 नई दिल्ली ।दिल्ली मे एक बार फिर लड़की को रेप का शिकार बनाया गया. Bumble App के जरिए युवक ने दोस्ती कर एक युवक ने इस घिनौनी करतूत को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी कोशिश शुरू कर दी है.    

 

एक लड़की ने शिकायत दर्ज कराई कि 17 जनवरी 2023 को उसकी Bumble App पर एक युवक से बातचीत शुरू हुई. दूसरे दिन ही उसने रात लड़की पर मिलने के लिए जोर डाला. देर हो जाने के कारण पहले लड़की ने मना कर दिया. लेकिन एक चाय की दुकान पर मिलने के लिए तैयार हो गई.

 

चाय की दुकान पर मिलने के बाद युवक लड़की को रात करीब 3 बजे दिल्ली के बसंत नगर स्थित अपने आवास पर ले गया. इसके बाद उसने कथित तौर पर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए.

 

 

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 के तहत गुलाबी बाग थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

 

हाल ही में दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक को डेटिंग ऐप बंबल पर लड़की से दोस्ती करना भारी पड़ गया.  आरोप है कि लड़की ने युवक को नशीला पदार्थ पिलाया और उसके बाद घर में रखा सोना, नकदी, iPhone14 लेकर फरार हो गई.

 

 

बहरहाल, डेटिंग ऐप Bumble जी का जंजाल बन चुका है. इससे लोगों को ब्लैकमेलिंग करने शिकायतें आ रही हैं. दिल्ली के बहुचर्चित हत्याकांड के मुख्य किरदार आफताब ने भी श्रद्धा वॉल्कर को bumble app के जरिए ही प्रेम जाल में फंसाया था. बाद में लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद आरोपी ने श्रद्धा की हत्या कर दी और शव के टुकड़े करके फेंक दिए थे.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!