Saturday, October 26, 2024
Patna

Bihar News;जमीन विवाद 2 माह की बच्ची को मार डाला:मां की गोद से छीनकर जमीन पर पटका

पटना।bihar news.दरभंगा में जमीनी विवाद में दो माह की बच्ची को मां की गोद से छीनकर पटकर मार डाला। हत्या का आरोप आंगनबाड़ी सेविका रीता देवी और उसके पुत्र अनूज ठाकुर पर लगा है। घटना सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के भरवाड़ा नगर पंचायत की है।

 

 

बच्ची के पिता रवि शंकर सिंह ने बताया कि भरवाड़ा निवासी आलोक ठाकुर की पत्नी रीता देवी और उसके पुत्र अनूज ठाकुर दोनों गुरुवार सुबह उसके घर के पास खड़े थे। मौका का फायदा उठाकर दोनों घर में घुस गए और बच्ची को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसके मौत हो गई। मामले की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

 

 

बच्ची को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे

रवि शंकर सिंह ने बताया कि अहले सुबह करीब तीन-चार बजे के बीच बच्ची भूख से रो रही थी। मैं घर का दरवाजा खोलकर बाहर दूध लाने गया। उसी क्रम में घर के बाहर पहले से घात लगाकर बैठे दोनों ने मेरे घर में घुस गए। बच्ची को उसकी मां की गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया। पत्नी को धमकी देते हुए दोनों बाइक से निकल गए।

 

जमीन विवाद में हुई हत्या

 

खून से लथपथ बच्ची को उठाकर डीएमसीएच आपातकालीन कक्ष में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। उन्होंने बताया कि घटना भूमि विवाद के कारण हुई है। पिछले माह उसके साथ मारपीट भी हुई थी। घटना को लेकर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज भी कराई गई थी।

 

मामले की जांच चल रही है

 

इस संबंध में सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि अभी तक के अनुसंधान के क्रम में मृतिका के पिता की ओर से कहा जा रहा है कि रीता देवी लगभग 3 बजे सुबह हमारे घर आई और डेढ़ माह के बच्चे को पटक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्ची को आनन-फानन में इलाज के लिए डीएमसीएच लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पिता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!