Saturday, October 26, 2024
Samastipur

Samastipur;दुकानदार के साथ मारपीट कर हुई थी लूट मामले मे हथियार के साथ पांच गिरफ्तार

समस्तीपुर जिले के ताजपुर के एनएच 28 पर राजधानी चौक के पास पिछले दिनों किराना दुकानदार से लूटपाट के मामले में पुलिस ने गुरुवार को पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके से देसी कट्‌टा आदि बरामद की गई है।

 

गिरफ्तार बदमाश की पहचान वैशाली के पातेुपर गांव निवासी हरिकृष्ण राम के पुत्र ऋषि कुमार, बलीगांव के रामजतन सिंह का पुत्र प्रिंस कुमार, सुरेश प्रसाद सिंह का पुत्र सुमन सौरभ, राजाराम सिंह का पुत्र सुबोध कुमार व ताजपुर थाने के निकसपुर गांव के अमीरलाल सिंह का पुत्र रविशंकर कुमार उर्फ राजा के रूप में की गई है।

 

 

एसपी विनय तिवारी ने घटना स्थल पर गुरुवार शाम आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 19 अक्टूबर को किराना कारोबारी प्रिंस कुमार के यहां लूट का प्रयास किया था। इस दौरान प्रतिरोध करने पर उसे घायल कर दिया गया था। एसपी ने बताया कि घटना के बाद सदर डीएसपी संजय पांडेय के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया।

 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस मामले में एलकेबीडी कॉलेज के पास से प्रिंस और ऋषि नामक युवक को हथियार के साथ पकड़ा गया। पूछताछ के बाद मामले का खुलासा किया गया। पुलिस ने इस घटना में संलिप्त अन्य बदमाशों को पकड़ लिया है। घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई।

 

हथियार बरामदगी मामले में अलग से एफआईआर

 

एसपी ने बताया कि हथियार बरामदगी के मामले में पुलिस ने अलग से ताजपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की है। सभी बदमाशों को अब जेल भेजा जा रहा है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!