Saturday, October 26, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

दलसिंहसराय;हत्याकांड में 8 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली,मृतक के परिजनों से मिल मंत्री ने जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने का दिया निर्देश

दलसिंहसराय।बीते दिनों अपराधियों द्वारा दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पिपरपंती -शेरपुर रोड के गोरैला चोर में स्थित कुंदन लेयर फार्मिंग के संचालक,पोल्ट्री फार्म व्यवसाई  प्रेम कुमार सिंह उर्फ जीवछ सिंह की फार्म पर ही अपराधियों द्वारा आँख में गोली मार कर हत्या की घटना में सरायरंजन विधायक सह वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी गुरुवार को मृतक के घर पहुंचे.उन्होंने शोक संवेदना प्रकट करते हुए हर संभव सहायता का आश्वासन दिया.इस दौरान मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की सिर्फ दो किलो मुर्गा के मीट के लिए किसी की जान नही ली जा सकती है.व्यवसाई की निर्मम हत्या किसी बदमाश ने की है. इस घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आगे कहा कि कुछ दिनों में आपराधिक घटनाओं में वृद्धि होना चिंता का विषय है.

उन्होंने  पुलिस पदाधिकारियों से कहा कि इस घटना में शाामिल सभी बदमाशो की गिरफ्तारी अविलंब हो.गिरफ्तारी में जो पदाधिकारी शिथिलता बरतेंगे,उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी.आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन को पूरी तरह से चुस्त रहना पड़ेगा.इस दौरान उपस्थित थानाध्यक्ष अनिल कुमार से घटना शामिल बदमाशो की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने को कहा.थानाध्यक्ष ने कहा कि से वैज्ञानिक और तकनिकी अनुसंधान जारी है. बहुत जल्द बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बताते चले कि 18 अक्टूबर की शाम अपने पोल्ट्री फार्म पर बैठ मोबाइल पर क्रिकेट मैच देख रहे व्यवसाई प्रेम कुमार सिंह उर्फ जीवछ सिंह की हत्या कर बदमाश फरार हो गया थे.घटना के आठ दिन बीत जाने के बाद भी बदमाशो की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगो मे अक्रोश व्याप्त है और लोग पुलिया करवाई पर सवालिया निशान लगा रहे है.

वही घटना के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा,पूर्व उप मुख्यंत्री रेणु कुशवाहा,राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता ने भी पीड़ित परिवार से मिलकर हत्या में शामिल बदमाशो कि गिरफ्तारी कि माँग कर चुके है.परन्तु अपराधियों कि गिरफ्तारी ना होना ऐसा लगता है कि अपराधी पुलिस कि नजरो से कोसो दूर है. जिसे पकड़ पाना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई

है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!