Saturday, October 26, 2024
New Delhi

Online Shopping कर मंगाया वॉश बेसिन,पार्सल आया तो हैरान रह गया,निकला टाइल का टुकड़ा

Online Shopping ।नई दिल्ली ।महाराष्ट्र के बुलढाणा में ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से एक दुकानदार ने ने टेबल टॉप वाश बेसिन ऑर्डर किया. जब पार्सल आया तो वह हैरान रह गया. पार्सल में वॉश बेसिन की जगह टाइल्स का एक टुकड़ा निकला. परेशान दुकानदार ने अब ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. 

 

दरअसल, बुलढाना के ऑप्टिकल (चश्मे) की दुकान चलाने वाले दुकानदार जुबैर अंसारी ने कुछ दिनों पहले ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Amazon से टेबल टॉप वॉश बेसिन ऑर्डर किया था. इसके लिए जुबैर ने 2100 रुपए का भुगतान किया था. सोमवार शाम जुबैर का मंगाया हुआ पार्सल आया. ऑनलाइन ऑर्डर करते वक्त कंपनी की साइट पर बेसिन का वजन 7 किलो दर्शाया गया था.

 

 

मगर, जब ऑर्डर आया तो वह काफी छोटा था. उन्होंने जब डिलीवरी बॉय से कहा कि उन्होंने कुछ और मंगाया था, लेकिन यह पार्सल बहुत ही छोटा है. इस पर उसने कहा कि यही पार्सल आया हुआ है. जुबैर समझ गए कि दाल में कुछ काला है. उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के सामने ही पार्सल ओपन किया. देखा तो उसमें टाइल्स का 100 ग्राम वजन का टुकड़ा निकला.

 

 

 

जुबैन ने इस मामले की शिकायत बुलढाना पुलिस थान में की है. उन्होंने Amazon कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस थाना प्रभारी प्रल्हाद काटकर का कहना है कि दुकानदार ने गलत पार्सल आने पर अमेजन कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. हमने मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!