Saturday, October 26, 2024
Patna

पत्नी बोली-मैं प्रेमी साथ रहूंगी..पांचों बच्चे पापा संग,4 दिन पहले भागी थी पटना

पटना।love Story :भागलपुर में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है। जहां पांच बच्चों की मां को दो बच्चों के पिता से प्यार हो गया। दोनों चार दिन पहले भागलपुर से पटना भाग गए । लेकिन आगे क्या करें ये समझ नहीं आने पर दोनों भागलपुर लौट आए।

 

सोमवार को दोनों सेंडिस कंपाउंड में बैठे हुए थे। जहां महिला के पति ने दोनों को पकड़ा। जिसके बाद काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला।महिला का कहना है कि वो अपने पति के साथ नहीं अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। वो अपने पांचों बच्चों को भी अपने साथ नहीं रखेगी। वो अपने पापा के साथ रहेंगे।

 

भागलपुर से भागने के बाद पति ने प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। प्रेमी फिलहाल पुलिस की हिरासत में है। वहीं महिला के पति को उसके प्रेमी के साथ जाने से एतराज नहीं है।

 

दरअसल, बजरंगी पासवान की पत्नी साधना देवी और अनुज के बीच काफी वक्त से अफेयर चल रहा था। साधना का आरोप है कि उसका पति उसे खाना नहीं देता। उसके साथ मारपीट करता है। लिहाजा, वो अनुज पासवान के करीब आ गई।

 

पति बोला मुझे कोई एतराज नहीं

 

महिला के पति बजरंगी पासवान का कहना है कि अगर बच्चों को रखना चाहती है तो ठीक है, नहीं तो मैं अपने साथ लेकर जाऊंगा। क्या हुआ है, नहीं हुआ है यह मुझे पता नहीं, अगर उसके मन में है कि वह प्रेमी के साथ रहे तो मुझे कोई एतराज नहीं।

 

प्रेमिका को रखूंगा बच्चों को नहीं

 

प्रेमी ने बताया कि उसकी पत्नी अच्छा व्यवहार नहीं करती है। उसका कहना है कि वो अपनी प्रेमिका साधना देवी के साथ रहना चाहता है, लेकिन उनके पांच बच्चों को नहीं। जिसका बच्चा है वह लेकर चला जाए। मैं भी अपनी पहली पत्नी के संग नहीं रहेंगे।

 

19 अक्टूबर को भागे थे पटना

 

साधना और अनुज एक साथ रहना चाहते थे, लिहाजा वो दोनों 19 अक्टूबर को भागलपुर से पटना पहुंच गए। दोनों ने पटना स्टेशन पर चार दिन गुजारा। इस बीच साधना के पति ने अनुज पर पत्नी को भागने का आरोप लगाते हुए थाने में 20 अक्टूबर को मामला दर्ज कराया।

 

पुलिस इन दोनों की तलाश में ही थी, तभी सोमवार को दोनों सेंडिस कंपाउंड में पकड़े गए। पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में रखा है। वहीं महिला का कहना है कि उसने सारी बात बता दी है। अब आगे जो पुलिस फैसला लेगी वो मंजूर होगा।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!