Friday, October 25, 2024
Patna

मोबाइल चोरी के आरोप में पुलिस ने महिला को रस्सी से टांगकर थाने ले गई,पैर भी बांध रखे थे

पटना।झारखंड के बोकारो में महिला थाने से एक महिला फरार हो गई थी. बताया जा रहा है कि चास महिला थाने की पुलिस ने इस महिला को मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा था. यह महिला थाने से फरार हो गई थी. लेडी कॉन्स्टेबल जब उसे पकड़ने पहुंचीं तो पुलिस ने महिला के पैर बांध दिए. इसके बाद उसे टांगकर थाने तक लेकर आई.

 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन महिला कॉन्स्टेबल आरोपी महिला को टांगे हुए हैं. पुलिस भीड़भाड़ वाले इलाके के बीच से आरोपी महिला को काफी दूर तक टांगकर ले जाती दिख रही है. बोकारो सेक्टर 4 थाने की पुलिस आरोपी महिला और उसके पति से मोबाइल चोरी के मामले को लेकर पूछताछ कर रही है.

 

 

जानकारी के अनुसार, मोबाइल चोरी के आरोप में पति-पत्नी को सेक्टर 4 थाना पुलिस ने गिरफ्तार गिरफ्तार किया था. इस दौरान महिला मौका देखकर थाने से फरार हो गई थी. जब पुलिस अफसरों को पता चला कि चोरी के आरोप में पकड़ी गई महिला थाने से फरार हो गई है तो हड़कंप मच गया.

 

रास्ते में किसी ने वीडियो बनाकर किया वायरल

 

 

 

आनन-फानन में पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की. छानबीन के बाद पुलिस ने महिला को पकड़ लिया. इसके बाद बोकारो पुलिस महिला को रस्सी से टांगकर थाने लाई. इस मामले का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कॉन्स्टेबल आरोपी महिला को रस्सी से लटकाकर पैरों को बांधकर लेकर जा रही हैं.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!