Friday, October 25, 2024
Patna

लड़कियों का हाईवोल्टेज ड्रामा:चालान से बचने के लिए बाइक की नंबर प्लेट पर चिपकाया टेप, पुलिस पकड़ी तो बोलीं…

पटना के मरीन ड्राइव (गंगा पाथ-वे) पर दो लड़कियों ने पुलिस के सामने जमकर ड्रामा किया। दोनों लड़कियां पुलिस से लगातार बहस करती रहीं और वीडियो भी बनाती रही। पुलिस ने कार्रवाई की तो एक लड़की गुस्से में कहा- हम मां कसम खाकर कहते हैं..हम दोनों संपतचक पैदल जाएंगे, लेकिन अगर कुछ हुआ तो आप लोग ही जिम्मेदार होंगे।

 

 

दरअसल, दो लड़कियां चालान से बचने बाइक की नंबर प्लेट पर टेप चिपका कर घूम रही थीं। इस दौरान मरीन ड्राइव पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। इसके बाद दोनों लड़कियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। लड़कियों ने कहा हमारी बाइक मत जब्त कीजिए, लेकिन पुलिस नहीं मानी और बाइक जब्त कर लिया। मामला रविवार का है।

 

 

लड़कियों के हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो आया सामने

 

लड़कियों के हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दो लड़कियां पुलिस से उलझते हुए दिख रहीं हैं। रविवार को महाष्टमी के दिन पुलिस बाइकर्स और उपद्रवियों को लेकर अलर्ट थी। इसी बीच पटना के मरीन ड्राइव पर वाहन जांच के दौरान एक बाइक को रोका। बाइक की नंबर प्लेट पर टेप चिपका हुआ था।

 

पुलिस ने दोनों को रोका और बाइक जब्त करने की कार्रवाई करने लगी। तभी दोनों भड़क गईं। दोनों ने जम कर हंगामा करना शुरू कर दिया। बीच सड़क पर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा, लेकिन पुलिस भी अपने स्टैंड पर कायम रही। फिर पुलिस ने बाइक जब्त कर गांधी मैदान थाना भेज दी।

 

 

दोनों लड़कियों खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी

 

इस मामले में गर्दनीबाग थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पटना पुलिस लहरिया कट और नंबर प्लेट में छेड़छाड़ करने वाले बाइकर्स के खिलाफ अभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि जिस बाइक पर दो लड़कियां सवार थीं, उस बाइक के नंबर प्लेट पर टेप चिपका था। पुलिस ने उसेसे पूछताछ की तो दोनों भड़क कर हंगामा करना शुरू कर दी। युवती गुस्से में पुलिस को खरी-खोटी सुनाने लगीं।

 

 

लड़कियों की बाइक की नंबर प्लेट पर टेप चिपका हुआ था।

पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अगर नंबर प्लेट गलत हुआ या चोरी का हुआ या जानबूझ कर नंबर प्लेट से छेड़छाड़ की गई होगी तो दोनों लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!