Friday, October 25, 2024
Patna

दुर्गा पूजा पर हादसा,bihar में राजा दल पंडाल के पास मची भगदड़, 3 लोगों की मौत, कई घायल

पटना।गोपालगंज: एक तरफ बिहार में दुर्गा पूजा को लेकर खुशियों का माहौल है तो वहीं दूसरी ओर सोमवार (23 अक्टूबर) की शाम गोपालगंज में एक बड़ा हादसा हो गया. गोपालगंज के राजा दल पंडाल के पास मेला देखने वालों की अधिक भीड़ होने के कारण भगदड़ मच गई. इस हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक पांच से छह साल का बच्चा भी शामिल है. हादसे में दर्जन भर से अधिक लोगों के जख्मी होने की भी खबर है. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भेजा गया है. यह घटना रात के 8.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है.

 

 

 

तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया सदर अस्पताल

 

 

बताया जाता है कि ये हादसा नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड में स्थित राजा दल पूजा पंडाल के पास का है. कहा जा रहा है कि अचानक से भगदड़ मची जिसके चलते यह घटना हुई है. हालांकि जांच के बाद घटना को लेकर और जानकारी बाद में सामने आ सकती है. मरने वाली दोनों महिलाओं की उम्र 50 से 55 साल के आसपास है. तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में ही रखा गया है. खबर लिखे जाने तक इन तीनों मृतकों की पहचान नहीं हुई थी.

 

 

गोपालगंज के एसपी ने की तीन लोगों की मौत की पुष्टि

 

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी और एसपी स्वर्ण प्रभात खुद पहुंचे. एसपी स्वर्ण प्रभात ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है. प्रशासन का कहना है की भीड़ में एक बच्चा गिर गया और उसे बचाने के क्रम में दो महिलाएं दब गईं, जिसके कारण यह हादसा हुआ.

 

 

घटना के बाद स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है. मौके पर काफी संख्या में मौजूद पुलिस बल ने मोर्चा संभाला है. वहीं दूसरी ओर एक साथ दर्जन भर घायलों के सदर अस्पताल में पहुंचने पर अफरातफरी मच गई.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!