Sunday, October 27, 2024
MuzaffarpurPatna

अमित शाह की 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर में रैली, बीजेपी ने तेज की तैयारी,नेताओं को मिला टास्क…

पटना।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अगले महीने फिर से बिहार दौरे पर आने वाले हैं। 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर में उनकी रैली प्रस्तावित है। पताही हवाई अड्डा पर वे बीजेपी की जनसभा को संबोधित करेंगे। इसे सफल बनाने को लेकर प्रदेश भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी है। बीजेपी के 16 जिलों के अध्यक्ष, पदाधिकारी, सांसद, विधायक समेत अन्य कार्यकर्ताओं को भीड़ जुटाने का टास्क दिया गया है। 25 अक्टूबर को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी शाह की रैली को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे।

 

गृह मंत्री अमित शाह की रैली के मद्देनजर बुधवार को मिठनपुरा में प्रदेश बीजेपी की क्षेत्रीय बैठक हुई। इसमें मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, वैशाली, दरभंगा, समस्तीपुर, बगहा, बेतिया, मोतिहारी सहित 16 जिलों के जिलाध्यक्ष, महामंत्री, पार्टी के सांसद, विधायक सहित कार्यकर्ता शामिल हुए। प्रदेश सह क्षेत्रीय महामंत्री शिवेश राम ने कहा कि गृहमंत्री के आगमन पर आम जनता उत्साहित है। बताया जा रहा है कि अमित शाह मुजफ्फरपुर में रैली के जरिए उत्तर बिहार की कई लोकसभा सीटों को एक साथ साधेंगे।

 

 

 

 

 

 

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष सरोज रंजन पटेल ने कहा ने कहा कि वैशाली की धरती से पार्टी लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी। प्रदेश महामंत्री जगन्नाथ ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ रहा है। प्रदेश महामंत्री डॉ. राजेश कुमार वर्मा, ललन मंडल व पूर्व मंत्री रामसूरत राय ने भी अमित शाह की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने का मंत्र दिया।

 

 

 

 

दो महीने बाद फिर शाह का बिहार दौरा

 

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर अमित शाह का बिहार पर खास फोकस है। यही वजह है कि महज दो महीने के भीतर गृह मंत्री राज्य में दूसरी रैली करेंगे। इससे पहले 16 सितंबर को उन्होंने मधुबनी जिले के झंझारपुर में बीजेपी की रैली को संबोधित किया था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए छोड़ महागठबंधन में जाने के बाद अमित शाह 6 बार बिहार का दौरा कर चुके हैं।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!