Wednesday, September 25, 2024
Patna

अक्षरा सिंह ने देवी गीत “माई के सजाओ रे” से किया मां दुर्गा के सौंदर्य का वर्णन, हुआ वायरल

अक्षरा सिंह ..शारदीय नवरात्र के शुरुआत में महत्व कुछ ही घंटे बचे हैं। इसी बीच भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर एक्टर अक्षरा सिंह ने मां दुर्गा के लिए एक खूबसूरत नवरात्र स्पेशल गाना गया है, जो खूब वायरल हो रहा है। यह देवी गीत “माई के सजाओ रे” है, जिसमें अक्षरा सिंह ने मां दुर्गा के स्वरूपों का वर्णन करते हुए उनके श्रृंगार को अपने गीत के जरिए प्रस्तुत किया है जिसकी प्रस्तुति बेहद मनमोहक और आकर्षक है। अक्षरा सिंह का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। अक्षरा सिंह के इस भक्ति में गाने की गूंज अब पूजा पंडालों में सुनाई देने लगी है।

Dss WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
bihar whatsapp Channel Join Now

लिंक : https://youtu.be/MlUuBRS5PM4?si=1ThT_5AAOBpAPsiA

वही अक्षरा सिंह ने अपने इस देवी गीत “माई के सजाओ रे”  को लेकर कहा कि शक्ति की देवी मां दुर्गा अपने भक्तों के लिए हमेशा खड़ी रही हैं, साथ ही उनका श्रृंगार भी बेहद खूबसूरत और मनमोहन लगता है। मां दुर्गा शक्ति स्वरूपा होने के साथ-साथ चारों लोकों में सबसे सुंदर है और उनकी सुंदरता परोपकारी है। माता का हर रूप हमारे दिलों में बसता है। हम नवरात्र के 9 दिन उनके सभी स्वरूपों की पूजा करते हैं, जिससे हमारे जीवन में मां की कृपा बनी रहे। मेरा यह गीत भी मन के चरणों में समर्पित है जिसे आप सभी भक्तगण अपने परिजनों के साथ सुने और खूब प्यार एवं आशीर्वाद दें।

https://youtu.be/nMpVRqdENxE

 

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने देवी गीत “माई के सजाओ रे” भी भी जो मां के लिए जीत गए थे वह भी खूब वायरल हो रहे हैं अक्षर हर साल नवरात्रि के अवसर पर एक से बढ़कर एक गाने लेकर आती हैं और मां दुर्गा के भक्तों के दिलों में जगह बना लेती हैं। इस बार भी अच्छा की एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो रहे हैं। उन्हीं गानों की श्रृंखला में यह देवी गीत “माई के सजाओ रे” है। इसके गीतकार छोटू यादव हैं। संगीतकार शिशिर पांडेय हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

error: Content is protected !!