Wednesday, September 25, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;तनिष्क में नवरात्री फेस्टिवल फैशन आइकॉन का आयोजन,ऐशानी कलेक्शन भी किया गया लान्च

समस्तीपुर :- नवरात्री के मौके पर ‘तनिष्क समस्तीपुर’ ने ऐशानी कलेक्शन लान्च किया। इस दौरान Artist Point के सहयोग से तनिष्क शोरूम में एक नवरात्री फेस्टिवल फैशन आइकॉन-2023 कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें शहर के बच्चो ने भाग लिया। जिसमें मिथिला, बंगाली और दुर्गा पूजा थीम पर बच्चों ने रैंप वाक किया। इस अवसर पर

 

डॉ. अमृता ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए Artist Point और तनिष्क को धन्यवाद दिया और आगे भी ऐसे कार्यक्रम आयोजन करते रहने के लिए कहा। इस दौरान जिन बच्चो ने फैशन शो में बेहतरीन प्रदर्शन किया उन्हें पुरस्कृत किया गया। डॉ. अमृता ने कहा की इस तरह के आयोजन से बच्चो को हौशला बढ़ता है और जीवन में बेहतरीन करने को मनोबल में इजाफा होता है।

 

 

 

प्रोडक्ट लान्च करते अतिथि

वहीं शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने कहा की तनिष्क इस तरह का आयोजन हमेशा करता रहता है ताकि फैशन को आम लोगो तक पहुंचाया जा सके, वहीं उन्होंने ऐशानी कलेक्शन के बारे में कहा की ऐशानी संग्रह दुर्गा पूजा में उपयोग की जाने वाली वस्तुओं से प्रेरित है। कार्यक्रम के दौरान दर्जनों गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

 

इस दौरान प्रतियोगिता की विजेता नेहा सुमन, प्रथम रनर अमृत कुमारी, द्वितीय रनर मदहिहा, माॅडल ऑफ द इयर श्रृष्टि राय, फेस ऑफ नवरात्रा नव्या को घोषित किया गया। मौके पर शारिक शोहेल, आयुष श्रीवास्तव, सुरज सिंह रौकी, अमन सिन्हा, अमन आयिषमान, एकता सिंह, बादल सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!