Sunday, September 29, 2024
Patna

पटना मे दो दिवसीय बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी का शुभारंभ:50 स्टॉल के साथ त्योहारों का खास कलेक्शन

पटना।दो दिवसीय बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी के 32वें संस्करण की शुरुआत आज पटना के एक निजी होटल में की गई। प्रदर्शनी में 50 स्टॉल लगाए गए हैं, जिसमें देश के विभिन्न राज्यों के डिजाइनर ज्वेलरी, कपड़े, घरेलू सजावट उत्पाद, फुटवेयर्स आदि ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। इस प्रदर्शनी में देशभर के डिजाइनर बुटिक्स शामिल हुए हैं। जिनमें ग्राहकों को विशेष डिस्काउंट और ऑफर मिलेंगे। यह प्रदर्शनी सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक खुला रहेगा, जिसमें ग्राहकों के लिए एंट्री फ्री है।

 

 

 

बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी

इस अवसर पर उपस्थित बुटिक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक और सीईओ संजय अग्रवाल ने बताया कि दशहरा और अन्य त्योहारों के खास कलेक्शन के साथ हम फिर से एक बार पटना में हाजिर हैं। हमारी प्रदर्शनी पिछले कई वर्षों से बिहार के लोगों की पहली पसंद बनी हुई है और इसी सफलता को देखते हुए हम इस बार और अधिक स्टॉल्स के साथ पटनावासियों के बीच उपस्थित हुए हैं। उन्होंने बताया की इस प्रदर्शनी का उद्देश्य देशभर के ब्रांड को एक छत के नीचे लाना है।

 

उन्होंने आगे कहा कि इस प्रदर्शनी के माध्यम से हम हर वर्ग के लोगों के जरूरत के सामान को सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराने की कोशिश करते हैं। इस बार के प्रदर्शनी में हमने सभी सामानों के आलीशान और चुनिंदा संग्रह पर जोर दिया है ताकि यहां आने वाले ग्राहकों को लोकल बाजार से कुछ अलग और बेहतर सामान मिल सके। उन्होंने आगे कहा कि बुटिक्स ऑफ इंडिया न केवल खरीदारी करने का स्थान है बल्कि यह कई छोटे नवोदित उद्यमी लोगों के लिए एक व्यापार मंच भी है जो जीवन में कुछ बड़ा करने का सपना देखते हैं।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!