Saturday, October 26, 2024
Patna

Breaking News;बिहार मे अपराधियों के हौसले बुलंद,लूटेरों ने सिपाही पर की अंधाधुंध फायरिंग, मौत

वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र में लूटपाट के दौरान पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में एक सिपाही की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृत सिपाही की पहचान मुंगेर जिले के अमिताभ कुमार के रूप में की गयी है. जो वैशाली के सराय थाना में तैनात थे. घटना सोमवार की दोपहर सराय बाजार के सेंट्रल बैंक के पास की बतायी जा रही है.

 

 

 

कहा जा रहा है कि चार अपराधी बैंक शाखा से बाहर निकले एक ग्राहक के साथ लूटपाट कर रहे थे. संयोग से उसी समय वहां सराय थाना की गश्ती गाड़ी पहुंच गयी. गाड़ी में पीछे बैठे उक्त जवान की अचानक उन अपराधियों पर नजर पड़ी. वह अपराधियों को पकड़ने के लिए गाड़ी से कूद पड़ा. उसने बहादुरी का परिचय देते हुए दो बदमाशों को धर दबोचा. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसी दौरान एक बदमाश ने उक्त सिपाही पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. सिपाही के सीने में तीन गोली लगी. गोली लगते ही जवान जमीन पर गिर पड़ा. जबतक आम लोग और पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते तबतक अपराधी भाग खड़े हुए.

 

 

इसके बाद बाजार में भगदड़ मच गया. पुलिसकर्मियों ने तत्काल जवान को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. लेकिन तबतक उसकी मौत हो गयी थी. उधर, घटना की सूचना मिलते ही जिले के सभी वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए थे. सभी सीमा को सील कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!