Saturday, October 26, 2024
Begusarai

महिला ने छेड़खानी का विरोध किया तो मारी गोली:घायल बोली- काफी वक्त से रखता था बुरी नजर

बेगूसराय में अपराधियों ने एक महिला को गोली मार कर घायल कर दिया। महिला को गोली हाथ में लगी है। घटना खोदाबांदपुर थाना क्षेत्र के बिजुलिया गांव की है। पीड़ित लक्ष्मी देवी ने कहा है कि उसका पति कोलकाता में रहकर मजदूरी करता है और वह गांव में ही मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करती है।

 

 

शनिवार की शाम जब वह अपनी जेठानी के साथ मजदूरी करके वापस लौट रही थी। उसी वक्त मिथिलेश कुमार नामक युवक ने उसे रोका एवं छेड़छाड़ करने की कोशिश की । जब लक्ष्मी देवी ने इसका विरोध किया तो उसने गोली चला दी। गनीमत रही की गोली उसके हाथ में लगी जिससे उसकी जान बच गई ।

 

फिलहाल पीड़ित महिला का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है । महिला की जेठानी ने बताया कि मिथिलेश कुमार लंबे समय से लक्ष्मी देवी पर बुरी नजर रखता था और उससे बातचीत करने की कोशिश भी करता था। लेकिन लक्ष्मी देवी इसका लगातार विरोध करती थी और जब बीते शाम वह दोनों मजदूरी करके वापस आ रहे थे उसी वक्त मिथिलेश कुमार ने बुरी नीयत से उसे रोकने की कोशिश की और जब लक्ष्मी देवी ने इसका विरोध किया तो उसने गोली चला दी। फिलहाल पुलिस महिला के बयान के आधार पर छानबीन में जुट गई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!