Sunday, October 27, 2024
Patna

मां के इलाज के लिए पैसे की जुगाड़ में निकला था,ट्रेन से गिरकर युवक की हो गई मौत

शेखपुरा में शनिवार को नगर थाना क्षेत्र किऊल-गया रेल खंड पर दरवेशपुर गांव के पास ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हाे गई है। मृतक की पहचान चेवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुशोखर गांव निवासी स्व पूजन बिंद के पुत्र सहाय कुमार (22) के रूप में हुई है।

 

 

इस संबंध में शेखपुरा जिला परिषद के उपाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मृतक उनके पैतृक गांव का काफी गरीब परिवार का युवक था। उन्होंने बताया कि युवक की मां हेपेटाइटिस बी रोग से जूझ रही है। बीमार मां के इलाज के लिए पैसे की जुगाड़ में घर से निकला था।

 

उसके पिता की आकस्मिक मौत एक साल पहले बीमारी से हो गई थी। मृतक दो भाइयों में बड़ा भाई था। उसका छोटा भाई लगभग 8 साल आयु का है। पिता की मौत के बाद घर की सारी जिम्मेदारी मृतक के ऊपर ही थी। युवक किऊल से गया की ओर जा रही हावड़ा-एक्सप्रेस से गंतव्य स्थान की ओर जा रहा था।

 

तभी रास्ते में चलती ट्रेन से वह नीचे गिर पड़ा। जिसके कारण उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय रेल थाना पुलिस और नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक की लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दिया गया।

 

अरियरी थाना को सौंपी जांच की जिम्मेदारी

 

नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक विनोद राम ने बताया कि मृतक की लाश को जब्त कर ली गई है। उन्होंने कहा कि घटना अरीयरी थाना क्षेत्र में घटी है। मृतक के परिवार वालों से लिखित शिकायत मिलने के बाद उसे अरियरी थाना पुलिस को हस्तगत कर दिया जाएगा।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!