Sunday, October 27, 2024
Patna

बिहार;फर्स्ट एसी कोच में बिना टिकट यात्रा करते पकड़ा गया BJP नेता,टीटी को बोला- किसी को बुला लो,यहीं बैठा हूं

बिहार: बीजेपी नेता अपने सहयोगी के साथ ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करते पकड़े गए. वह पूर्व में बीजेपी से बक्सर जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं. बीजेपी नेता अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह को ट्रेन के फर्स्ट एसी कोच में बिना टिकट यात्रा करते हुए टिकट चेकिंग स्टाफ ने पकड़ा. इसके बाद टीटी और भाजपा नेता बीच विवाद हो गया. दोनों के बीच हुई बहस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

दरअसल, घटना 11 अक्टूबर को जियारत एक्सप्रेस (12395) में हुई. ट्रेन पटना चली थी. प्रथम श्रेणी के कूपे में भाजपा नेता राणा सिंह अपने सहयोगी के साथ बक्सर जाने के लिए बैठे. ट्रेन ने जैसे ही बिहटा क्रॉस किया तो चेकिंग स्टाफ पंकज कुमार केबिन टिकट चेकिंग के लिए पहुंचे.

 

उन्होंने राणा सिंह और उनके सहयोगी से टिकट मांगा. मगर, भाजपा नेता अपना और सहयोगी का टिकट नहीं दिखा पाए. इस बात पर चेकिंग स्टाफ की भाजपा नेता से बहस होने लगी. भाजपा नेता अपनी गलती मानने की जगह टीटी पर हावी होने लगे. टीटी ने इसका वीडियो बनाया.

 

 

जमकर हुआ बीजेपी नेता और टीटी में विवाद

 

वीडियो में नजर आ रहा है कि राणा सिंह टीटी पर पीएम मोदी के लिए गलत शब्दों के उपयोग किए जाने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, टीटी का कहना है कि राणा सिंह ने उनके साथ धक्का मुक्की की. राणा सिंह अपनी गलती मानने की जगह टीटी से कहते हैं कि किसी को बुला लाओ, मैं ट्रेन में ही बैठा हूं, नीचे नहीं उतरूंगा.

 

 

इस मामले में बक्सर आरपीएफ से बात की गई तो आरपीएफ प्रभारी दीपक ने बताया कि जियारत एक्सप्रेस के चेकिंग स्टाफ की कॉल पर दो लोगो को बक्सर आरपीएफ लाया गया. दोनों का 4750 रुपए का चालान काटा गया है. इसके बाद दोनों घर चले गए.

 

मामले पर यह बोले बीजेपी नेता राणा प्रताप सिंह

 

बीजेपी नेता राणा प्रताप सिंह ने कहा कि घटना 11 तारीख की थी. ज़ियारत एक्सप्रेस में बिहटा के पास चेकिंग स्टाफ हम लोगों से इस बात को लेकर उलझ गया कि आप लोग कैसे बना टिकट इस ट्रेन में चढ़ गए. ऐसे में मैनें ये बताया कि मैं बुखार से पीड़ित था और इलाज करा कर घर जा रहा हूं. चूंकि इस ट्रेन में पटना बक्सर के बीच कोई टिकट नहीं बनाता है. इसलिए हम लोग ऐसे ही (बिना टिकट) सवार हो गए थे.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!