Sunday, October 27, 2024
Samastipur

राकेश ऑटोमोबाइल दलसिंहसराय में लगा महालोन एंव एक्सचेंज मेला,मिल रहा सुनिश्चित उपहार ।

दलसिंहसराय।अगर आप भी इस फेस्टिवल सीजन में सस्ते दाम में दोपहिया वाहनों की खरीदारी करने की सोच रहे है तो आपके पास एक सुनहरा मौका है.शहर के मालगोदाम रोड,32 नम्बर रेलवे गुमटी के पास स्थित राकेश ऑटोमोबाइल में इन दिनों बजाज की दोपहिया वाहनों की सभी रेंज की बाइक मौजूद है.इसे लेकर 15 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक शो रूम में महालोन एंव एक्सचेंज मेला लगा है.नए बाईक की रेंज ग्राहकों को लुभा रहे है।

 

 

ऑटोमोबाइल के संचालक राकेश कुमार बताते है.बजाज पल्सर 125 के अपडेटेड मॉडल लुक और मैकेनिकल डिटेल्स दोनों के लिहाज से बेहतर है.वही बजाज पल्सर एन एस160 में 160.3cc,सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह 17.2PS की पावर और 14.6Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसका इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है.नया इंजन सेटअप BS6 फेज 2 एमिशन नॉर्म्स के मुताबिक तैयार किया गया है.इसका मतलब है कि यह बाइक इथेनाल मिक्स्ड फ्यूल पर भी चलेगी।

 

 

वही बजाज पल्सर एन एस 200 की बात करें तो इसमें 199cc,लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है.यह इंजन मैक्सिमम 24.5PS की पावर और 18.5Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. बजाज की दोनों नई पल्सर बाइक्स में स्टैंडर्ड तौर पर डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है.नई CT125X तीन रंगों – ग्रीन एंड ब्लैक, रेड एंड ब्लैक और ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध है.बजाज CT125X 125 सीसी DTS-i, एयर कूल्ड इंजन से लैस है.यह इंजन 10 बीएचपी की पॉवर के साथ 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.इसके साथ ही बजाज पल्सर आरएस 200, एन एस 160,बजाज सीटी केएस अलॉय,बजाज प्लैटिना 100 केएस अलॉय,बजाज प्लैटिना 110 एच-गियर सहित सभी मॉडल के बाईक यहाँ उपलब्ध है.

 

 

वही दलसिंहसराय सहित आसपास के ग्राहकों के लिए बजाज एजेंसी की ओर से भी लोन,कम इंस्टॉलमेंट सहित कोई भी बाइक की खरीददारी पर उपहार दिया जा रहा है.वही राकेश कुमार ने बताया कि बजाज का कोई भी मॉडल लेने पर एजेंसी के तरफ से सुनिश्चित उपहार,मात्र 500 से बुकिंग शुरू,आकर्षक एक्सचेंज सुविधा,जीरो प्रतिशत फाइनेंस सुविधा एंव 2000 तक कैश बैक सहित कई सुविधा दिया जा रहा है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!