Friday, October 11, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

Love Story;प्रेमी के परिजनों ने लांघने नहीं दी चौखट,प्रेमिका बोली मैं आपकी बहू हुं, जानें पुरा मामला

Love Story;मधुबनी: प्रेमी की बेवफाई से नाराज प्रेमिका ने लड़के के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया. देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. मामला, बेनीपट्टी के अरेर थाना क्षेत्र के भदुली गांव का है. दिल्ली से आई प्रेमिका ने रविवार (30 जुलाई) को अपने हक-अधिकार के लिए प्रेमी के घर घुसने का प्रयास किया, लेकिन लड़के के घर वालों ने चौखट पार करने नहीं दिया. मामला अरेर थाना तक पहुंच चुका है.

युवती का कहना है कि गांव लाने के लिए मनोज के साथ करीब 13 दिन पहले ट्रेन से मधुबनी स्टेशन आई थी. स्टेशन के बाहर से सामान लाने की बात कहकर उसका प्रेमी मनोज गायब हो गया. युवती ने कहा कि प्रेमी के आधार कार्ड से पता लेकर वह बेनीपट्टी पहुंची. इसके बाद से वो भटक रही थी. इसी क्रम में पुलिस थाने का चक्कर लगाते हुए वह रविवार को लड़के के गांव भदुली पहुंची जहां प्रेमी के परिजनों के साथ जमकर बवाल हुआ.

तीन साल पहले शादी करने का दावा

गुड़गांव में रहने वाली युवती ने बताया कि भदुली के मदन यादव के छोटे पुत्र मनोज यादव के साथ उसने तीन साल पहले शादी कर ली थी. बीते करीब दो सप्ताह से वह इंसाफ के लिए पुलिस और कोर्ट का चक्कर लगा रही है. वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल के चौबीस परगना जिले के सुंदरवन की रहने वाली है. मनोज यादव के साथ तीन वर्षों से गुड़गांव में रह रही थी. दो माह पहले मनोज उसे गांव में कामकाज की बात कहकर गांव आया. काफी दिन बीतने के बाद जब वो दिल्ली गया तो उससे वो जिद करने लगी कि अब उसे भी उसके गांव भदुली ले जाए.

इधर लड़की ने अपनी आपबीती बताते हुए लड़के को सामने लाने की जिद करने लगी जबकि लड़के का परिवार का कहना था कि उनका उनके बेटे से संपर्क नहीं हो रहा है. लड़की जब पुलिस की मदद से लड़के के घर में घुसी तो परिवार वालों ने उसे रखने से इनकार कर दिया. हंगामे के बाद पुलिस लड़की को लेकर थाने चली गई. अरेर थाना प्रभारी प्रेम लाल पासवान ने बताया कि लड़की को लड़के के घर में रखने को कहा जा रहा है. ऐसा नहीं होने पर आगे देखा जाएगा.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!