Sunday, October 13, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय;15 अगस्त को 9 बजे छत्रधारी इंटर महाविद्यालय मे सार्वजनिक झंडातोलन का होगा आयोजन,शहर मे सभी बड़ी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे

दलसिंहसराय।शहर के छत्रधारी इंटर महाविद्यालय में आगामी स्वतंत्रता दिवस समारोह हर्षोल्लास एवं गरिमापूर्ण तरीके से मनाने के लिए अनुमंडल के सभागार मे एसडीओ प्रियंका कुमारी की अध्यक्षता मे सभी पदाधिकारियों,शिक्षकों के साथ बैठक आयोजित किया गया.सफल आयोजन के लिए सभी अधिकारियों को अपनी ड्यूटी निष्ठा एवं लगन से करने का निर्देश एसडीओ ने दिया.उन्हाेंने  सफलतापूर्वक संपन्न कराने को लेकर संबंधित अधिकारियों की ड्यूटियां भी लगाई.
उन्हाेंने बताया कि इससे पहले गठित कमेटी द्वारा सांस्कृतिक टीमों का चयन किया जाएगा और 13 अगस्त को फुल ड्रेस रिहर्सल होगी. वही 14 अगस्त तक पूरा मैदान साफ सुथरा होगा जिसकी जिम्मेदारी नगरपरिषद को दिया गया. उन्होंने 15 अगस्त को समारोह स्थल पर पेयजल,बिजली,फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस सहित तमाम सुविधाओं की समुचित व्यवस्था के लिए संबंधित अधिकारियों को हिदायत दी.उन्होंने समारोह में संबंधित अधिकारियों को स्वतंत्रता सेनानियों,युद्ध विधवाओं को सम्मान के साथ बैठाने की उचित व्यवस्था करने बारे निर्देश दिए.
.इसके अलावा बैठक में एसडीएम ने समारोह स्थल पर साफ-सफाई,गाड़ियाें की पार्किंग करने के भी निर्देश दिए.साथ ही 15 अगस्त की सुबह से शहर मे सभी बड़ी वाहन प्रतिबंधित रहेगी.वही स्वतन्त्रता दिवस की संध्या मे एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा.बैठक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिनेश कुमार पांडे,डीसीएलआर जन्मजेय शुक्ला,बीडीओ मनीष कुमार,सीओ राजीव रंजन,ईओ सुशील कुमार दास,थानाध्यक्ष सहित सभी सरकारी विद्यालय के शिक्षक मौजूद थे.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!