Friday, October 18, 2024
Patna

गला रेत हत्या मामले में 3 बदमाश गिरफ्तार,मुखबिरी का आरोप

नालंदा।अस्थावां थाना इलाके के जियर गांव शुक्रवार की देर शाम हुए युवक की गला रेतकर मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के भीतर 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो शराब बेचने की सूचना पुलिस को दिए जाने पर बदमाशों ने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

गिरफ्तार आरोपियों में अस्थावां थाना इलाके के जीयर चौधरी टोला निवासी डोमन चौधरी का पुत्र कैलाश चौधरी, स्वर्गीय कामेश्वर चौधरी का पुत्र डोमन चौधरी और स्वर्गीय राधे चौधरी का पुत्र राजीव चौधरी उर्फ बुद्धा चौधरी है।

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 7 जुलाई की देर शाम जियर गांव निवासी रजनीश कुमार की गला रेत कर हत्या की गई थी । इस मामले में कुल 7 लोगों के विरुद्ध नामजद और 5 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था । अनुसंधान में पुलिस ने 3 लोगों को पूछताछ के लिए थाना लाई जहां कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने हत्या की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की । सभी आरोपी गांव में अवैध शराब के कारोबार से जुड़े हुए है । इन लोगों को शक था कि युवक ही पुलिस को शराब बेचने जाने की सूचना दिया करता है। शुक्रवार की देर शाम जब उत्पाद विभाग की टीम गांव में छापेमारी कर लौटी तब आरोपी गुस्से में आकर इस घटना को अंजाम दिया।

छापेमारी टीम में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सर्किल इंस्पेक्टर रंजीत कुमार व डीआईओ की टीम शामिल थी। ।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!