Friday, October 18, 2024
Patna

Bihar News:दो बच्चे की मां और तीन बच्चों के पिता की कराई शादी, दोनों करते थे प्यार

Bihar News:नवादा: बिहार के नवादा से अजब-गजब मामला सामने आया है. नारदीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में दो बच्चों की मां और तीन बच्चों के पिता की शादी करा दी गई. मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से जुड़ा हुआ है. गांव के ही मंदिर में प्रेमी-प्रेमिका की शादी कराई गई. कहा जा रहा है कि दोनों तीन साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. हालांकि इसको लेकर थाने में किसी तरह की शिकायत नहीं कराई गई है. 

अब समझिए पूरा मामला

 

बताया जाता है कि दो बच्चों का पिता अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुधवार (5 जुलाई) की रात उसके घर पहुंचा था. इस दौरान घर के लोगों को पता चल गया. इसके बाद घरवालों और ग्रामीणों ने लड़के की पिटाई कर दी. महिला के घर वालों ने इसके बारे में उसके पति को बताया. महिला का पति सूरत में रहता है. गुरुवार को दोनों की मंदिर में शादी करा दी गई.

शादीशुदा शख्स नारदीगंज थाना क्षेत्र के नक्सेना गरहिया गांव का रहने वाला है. बताया जाता है कि जिस विवाहिता से प्रेमी मिलने आया था उस महिला की शादी तीन साल पहले ही हुई थी. शादी के बाद उसके दो बच्चे हुए. इसके बाद भी महिला का इस शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला के घर वालों को इसकी जानकारी थी, लेकिन पति इस बात पर चुप था. परिवार वाले यह मानकर चल रहे थे कि सब ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

युवक ने कहा- महिला से होती थी उसकी बातचीत

इधर, जिस युवक से शादी हुई उसने कहा कि महिला से उसकी बातचीत होती थी. उसने कहा कि महिला का पति सूरत में रहता है. दोनों अक्सर बात करते रहते थे. हालांकि इस मामले में शादी का वीडियो जरूर आया है लेकिन थाने में किसी तरह का केस दर्ज नहीं कराया गया है. वीडियो में शख्स महिला की मांग में सिंदूर भरता दिख रहा है. इस दौरान गांव के कई लोग भी मौजूद थे.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!