Saturday, October 19, 2024
Issues Problem NewsSamastipur

दलसिंहसराय;Hero बाइक की एजेंसी दिलवाने के नाम पर लाखो का ठगी करने वाला शातिर पकड़ाया,पुलिस ने भेजा जेल

दलसिंहसराय। समस्तीपुर जिला के साथ साथ पास के जिला बेगूसराय ,वैशाली में हीरो कंपनी की बाइक एजेंसी और डीलर सीप दिलवाने के साथ एजेंसी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला शातिर को पकड़ कर लोगो ने पुलिस को सौप दिया । पकड़ाए शातिर की पहचान बेगूसराय जिले के मंसूरचक थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत के मोहनपुर निवासी शिवजी पोद्दार का पुत्र संजीव कुमार उर्फ हिटलर के रूप में की गई। बताया जाता है कि संजीव कुमार उर्फ हिटलर पर मंसूरचक थाना में भी नौकरी दिलाने के नाम पर जमीन लिखवाने के साथ लाखो रुपए ठगने से लेकर बिजली विभाग के जेई को धमकाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज है ।

जिसमे एक मामले वह जेल से बेल पर है । बताते चलें शातिर संजीव कुमार उर्फ हिटलर वैशाली जिले के हाजीपुर , तेघरा , जनदहा और दलसिंहसराय में हीरो एजेंसी होने का दावा करते हुए पोस्ट के माध्यम से युवाओं को नौकरी के साथ साथ नए एजेंसी दिलवाने के नाम दर्जनों लोगो से लाखो रुपए का ठगी कर लिया था । इसी दौरान दलसिंहसराय के डैनी पगरा स्थित मां वैष्णो हीरो एजेंसी में मीटिंग को लेकर कई युवाओं को एजेंसी से वीडियो कॉल पर मीटिंग कर रहा था।

इसी दौरान एजेंसी में मौजूद कर्मी के साथ प्रबंधक ने जब पूछताछ किया तो पूरे धोखाधरि का मामला उजगार हुआ। वैष्णो हीरो एजेंसी के मालिक सुनील केजरीवाल के लिखित शिकायत पर दलसिंहसराय पुलिस ने संजीव कुमार उर्फ हिटलर को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो अन्य जिले में भी रुपए ठगी मामले उजागर हुए । पुलिस ने संजीव कुमार उर्फ हिटलर को आवश्यक कार्रवाई करते हुए न्यायलय के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!