Saturday, October 19, 2024
Issues Problem NewsPatna

भाजपाइयों ने एसपी से लगाई षड्यंत्र पूर्ण मुकदमे की जांच की गुहार

लखीसराय। जिला भारतीय जनता पार्टी के दर्जनों पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की ओर से शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार को एक आवेदन पत्र सौंपकर भाजपा के जिलाध्यक्ष एवं महामंत्री पर षड यंत्र के तहत बीते दिनों एसटी-एससी थाना में एफ आई आर दर्ज किए जाने की मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की गुहार लगाई है।

 

पुलिस अधीक्षक को दिए गए आवेदन पत्र में जिला भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने कहा है कि गृह मंत्री के आगमन के दिन कुछ विरोधियों के द्वारा विरोध दर्ज करने के लिए जमुई मोड़ पर आपत्तिजनक बैनर लगाए जाने को लेकर तू तू में में की घटनाएं घटी थी। जिस पर पुलिस अधीक्षक की देखरेख में मामले को शांत कराया गया था। बाद में षडयंत्र के तहत एसटी-एससी थाना में भाजपा जिला अध्यक्ष एवं जिला मंत्री के विरुद्ध प्राथमिकी संख्या 46/23 दर्ज कर दिया गया है‌। जो कि बिल्कुल निराधार एवं झूठ है। संबंधित मामलों को लेकर भाजपा के नेताओं ने पुलिस अधीक्षक से इस मामले की जांच उपरांत निरस्त किए जाने की गुजारिश की है।

 

इस प्रकार की मांग करने वालों में भाजपा नेता अमरजीत प्रजापति, घनश्याम कुमार मंडल, मनोज कुमार साह, विकास कुमार, नरोत्तम कुमार, प्रमिला शर्मा, अमित कुमार, शशांक कुमार, प्रियरंजन पांडेय ,मनोज कुमार, नवीन कुमार सहित भारी संख्या में अन्य भाजपा समर्थक शामिल हैं । इस बीच पुलिस अधीक्षक को सौंपा गए आवेदन पत्र में कहा गया है की उचित न्याय नहीं मिलने की हालत में भारतीय जनता पार्टी चरणबद्ध आंदोलन करने को बाध्य होगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!