Sunday, October 20, 2024
Samastipur

विभूतिपुर में 102 कार्टन शराब बरामद:स्टेट बोर्डिंग परिसर में रखी गई थी शराब

विभूतिपुर थाना इलाके के कर्रख बांध के किनारे सरकारी ट्यूबवेल (स्टेट बोरिंग) परिसर से पुलिस ने 102 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। बरामद किए गए शराब की कीमत 8 लाख बताई जा रही है। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान शराब कारोबारी वहां से फरार हो गए।

थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि इस मामले को लेकर स्थानीय थाने में तैनात एएसआई रवि शेखर तुलित के बयान पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें पूर्व के शराब कारोबारी पतैलिया निवासी सीताराम सिंह के पुत्र शुभम कुमार उर्फ मन्नु, हरि नारायण महतो के पुत्र कृष्णा उर्फ छोटन महतो और कर्रख निवासी बिरजू ठाकुर के पुत्र मोनू ठाकुर को नामजद किया गया है।

लंबे समय से हो रहा था कारोबार

थानाध्यक्ष ने बताया कि अब तक की जांच में यह मामला सामने आया है कि इस स्टेट बोरिंग का उपयोग स्टॉक रखने में किया जाता था। कारोबारी इस इलाके में काफी लंबे समय से शराब कारोबार में लिप्त थे। पूर्व में भी शराब कारोबारियों पर मामला दर्ज किया गया है ।

पुलिस ने बरामद की शराब की बड़ी खेप।
विभूतिपुर थाना अध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त कारोबारियों की पहचान कर ली गई है। उन पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!