Tuesday, October 22, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय के हरपुर बोचहा पहुँचे Anand Mohan ने कहा फिर से साजिश रची जा रही है’आप लोग पहचानिए,ये कौन लोग हैं

दलसिंहसराय के विद्यापतिनगर प्रखंड के हरपुर बोचहा गांव में बुधवार को पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) पहुंचे थे. कार्यक्रम में उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं उस गुनाह की सजा काट रहा था, जो गुनाह मैंने किया ही नहीं था. साजिश फिर से रची जा रही है. आप लोग पहचानिए ये कौन लोग हैं, जिन्हें आनंद मोहन के निकलने से दर्द हो रहा है. वहीं, उन्होंने आगामी 23 नवंबर को पटना में एक बड़ी रैली में शामिल होने के लिए लोगों को आमंत्रण दिया.

देश में धार्मिक उन्माद फैलाया जा रहा है- आनंद मोहन

 

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि आज वोट के लिए कुछ दल समाज को विभिन्न वर्गों में तथा धर्मों में अलग-अलग बांट रहे हैं. देश में धार्मिक उन्माद फैलाया जा रहा है. ऐसे में समाज को एकता में रखने की जरूरत है. आप लोगों ने मेरे जेल में रहते जो प्यार प्रेम और समर्थन दिया है. उसका हम आभारी हैं.

आनंद मोहन का लोगों ने किया जोरदार स्वागत

वहीं, समस्तीपुर के मोहिउद्दीननगर के रासपुर पतसिया जाने के क्रम में हरपुर बोचहा चौक के समीप शिव-पार्वती हनुमान मंदिर के पास पूर्व सांसद आनंद मोहन का लोगों ने पाग, चादर, माला भेंट कर सम्मानित किया. इस दौरान लोगों की काफी भीड़ जुटी हुई थी.

विपक्ष एकता पर बोले थे आनंद मोहन

वहीं, विपक्षी बैठक पर आंनद मोहन ने दरभंगा में कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो विपक्षी एकता के लिए जो पहल कर रहे हैं वो देर से ही सही, लेकिन रास्ता बिल्कुल सही है. आगे उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि जहां जहां विपक्ष कमजोर हुआ है. वहां वहां सरकार के द्वारा तानाशाही रवैया अपनाया गया है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!