Tuesday, October 22, 2024
PatnaSamastipur

दलसिंहसराय:सम्राट चौधरी ने कहा जदयू ने पहले लालू यादव को जेल भेजवाया अब तेजस्वी को जेल भेजवायेगी

दलसिंहसराय शहर के एनएच 28 बल्लोचक स्थित एक निजी होटल में बुधवार को उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी बुथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया.जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा एंव संचालन जिला महामंत्री प्रेम दास ने किया.सम्मेलन में आये मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी एंव अन्य अतिथियों का स्वागत मिथिला विधिवत से किया गया.जिलाध्यक्ष श्री कुशवाहा ने बूथ को मजबूत करने की बात कही एंव कार्यक्रम में हर बूथ अध्यक्ष के बीच एक एक झोला दिया गया.जिसके माध्यम से बीजेपी सरकार द्वारा चलाये जा रहे योजनों की जानकारी घर घर तक पहुचाने सम्बंधित जानकारी दी गई।

 

Dss WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
bihar whatsapp Channel Join Now

वही मुख्य अतिथि सम्राट चौधरी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2024 में फिर से बीजेपी पूरे भारत मे भारी मतों से मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी. बिहार की 40 में से 40 सीट बीजेपी जीतेगी.2024 में राजद व जदयू को हाफ कर देंगे और 2025 में उन्हें साफ कर देंगे. आज सभी भृष्टाचारी एक साथ आये है.एक तरफ अकेले मोदी जी खड़े है और दूसरी तरफ ये भृष्टाचारी नेताओ की टोली.उन्होंने नीतीश कुमार से अब गठबंधन करने से इनकार करते हुए कहा कि अब वह बिहार से जाने वाले है.।

 

उन्होंने बिहार के विकास के लिए बीजेपी को जीतने की बात कही.साथ ही सभी जिलों में एयरपोर्ट की कल्पना की बात कही ताकि सभी जगहों से कही भी जाना सुगम हो.साथ ही उन्होंने आगामी 13 तारीख को शिक्षकों की मांग व रोजगार की मांग को लेकर विधानसभा घेराव में ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यकर्ताओं को आने की अपील किया।

 

 

उन्होंने पत्रकारों से बात करते समान नागरिक संहिता पर कहा कि एक देश एक कानून देश मे जरूरी है.कुछ पार्टी समर्थन भी की है.देश मे सभी के लिए कानून बराबर होगा.बीजेपी को सभी की चिंता है.वही जदयू नेता नीरज कुमार द्वारा सम्राट चौधरी के डिग्री को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि जदयू इसी तरह बकबास करते रहती है. मैं 1995 से लगातार बिहार की राजनीति में है.लड़ना है तो मुझसे लड़े. जदयू ने पहले लालू यादव को जेल भेजवाने का काम किया अब तेजस्वी यादव को जेल भेजवायेगी।

 

सम्मेलन में किसान मोर्चा के राष्टीय उपाध्यक्ष जगरनाथ ठाकुर,विधान पार्षद सदस्य देवेश कुमार,तरुण कुमार चौधरी,हाजीपुर विधायक अवधेश सिंह,लालगंज विधायक संजय सिंह,बचोल विधायक हरिभूषण ठाकुर,प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी,प्रदीप साह शिवे,गौतम आनन्द, राजीव चौधरी,कौशल पाण्डे,नगर अध्यक्ष मनीष वर्णवाल,अनिल सिंह, राजेश पासवान, शम्भू साह, नवल किशोर झा,इंजीनियर अमित अभिषेक, रंजीत साहू, वीरेंद्र झा,सोनू चौधरी,अमृत चौधरी सहित सैकड़ो बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे।

error: Content is protected !!