Friday, October 25, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

प्रेमी को घर बुलाकर बेरहमी से हत्या कर थाना पहुंची महिला बोली “हुजूर हमने मार दिया, परेशान करता था

बिहार के मुजफ्फरपुर में 28 साल शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी को घर बुलाकर बेरहमी से हत्या कर दी. महिला ने पहले प्रेमी की जमकर पिटाई की, इसके बाद रस्सी से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद शव गांव के खेत में दफना दिया. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खेत से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसी बीच आरोपी महिला ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया.

जानकारी के अनुसार, यह मामला करजा थाना क्षेत्र के खलीलपुर गांव का है. गांव की शादीशुदा महिला का उसी के गांव के 23 वर्षीय युवक प्रमोद कुमार के साथ करीब 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला की शादी 10 वर्ष पूर्व हुई थी. उसके तीन बच्चे हैं. उसका पति बाहर मजदूरी करता है. वहीं प्रमोद की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी.

प्रमोद के भाई कमोद ने कहा कि मेरा भाई मिस्त्री का काम करता था. कल रात 1 बजे उस औरत ने फोन कर भाई को बुलाया और उसकी हत्या कर शव दफना दिया. एक व्यक्ति ने शव दफनाते हुए देख लिया था, उसी ने हम लोगों को जानकारी दी. इसके बाद रात 3 बजे हम पुलिस के साथ वहां पहुंचे तो शव बरामद हो गया. पूरे शरीर पर चोटों के निशान थे. उस औरत के अलावा 5 से 7 लोग हत्या की साजिश में शामिल हैं. हत्या के बाद से सभी फरार हैं.

प्रेमी की हत्या को अंजाम देने के बाद महिला थाने पहुंच गई. उसने पुलिस से कहा कि हजूर हमने मार दिया, काफी परेशान करता था. पुलिस ने जब उसकी बात सुनी तो दंग रह गई. एसडीपीओ चंदन कुमार ने बताया कि देर रात 1 बजे के आसपास सूचना मिली थी कि खलीलपुर निवासी प्रमोद महतो की हत्या कर कुछ लोग शव को दफना रहे हैं.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बरामद किया शव

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां शव बरामद हुआ. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. प्रेम प्रसंग में युवक को पीट-पीटकर और रस्सी से गला घोंटकर मारने की बात सामने आ रही है. महिला और उसके ससुर को हिरासत में लिया गया है.

पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. पता चला है कि युवक देर रात करीब 1 बजे महिला से मिलने उसके घर गया था. इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. झगड़ा होने पर महिला ने प्रेमी को पीटा, फिर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!