Sunday, October 27, 2024
Issues Problem NewsSamastipur

Samastipur में हॉक्स टीम पर पड़ गया थूक तो जवान ने पहले पीटा, फिर 5 बार चटवाया थूक,SP ने किया सस्पेंड

Samastipur ;समस्तीपुर में हॉक्स टीम के सिपाही ने बस से उतारकर एक यात्री की पिटाई की और बीच सड़क पर पांच बार थूक भी चटवाया। सड़क पर पिटाई और थूक चटाने का वीडियो सामने आया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी विनय तिवारी ने हॉक्स टीम को निलंबित कर दिया है। साथ ही टीम को इधर से उधर करने का आदेश जारी किया गया है। एसपी की इस कार्रवाई के बाद हॉक्स टीम में शामिल पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया है।

 

क्या है पूरा मामला

 

मुजफ्फरपुर के रहने वाले भरत कुमार आज शुक्रवार को समस्तीपुर से बस से लौट रहे थे। इसी दौरान हॉस्पिटल गोलंबर के पास उसने बस की खिड़की से थूक फेंक दिया। थूक सड़क से गुजर रहे बाइक सवार हॉक्स टीम पर पड़ गई। गुस्से में हॉक्स टीम ने बस को ओवरटेक कर रोक लिया और भरत को चलती बस से उतार कर पहले तो उसकी पिटाई की। फिर सड़क पर ही पांच बार थूक चटवाया। इसी दौरान कुछ राहगीरों द्वारा यह वीडियो बना लिया गया, जो वायरल भी होने लगा। एसपी विनय तिवारी ने इस मामले में कार्रवाई की है।

 

सदर डीएसपी ने दिया जांच का आदेश

 

एसपी ने बताया कि पूरा मामला गंभीर है। वीडियो देखने के बाद इस मामले में सदर डीएसपी को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है। साथ घटना में शामिल हॉक्स टीम को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही जिले में पूरे हॉक्स टीम को इधर-उधर करने का आदेश जारी किया गया है।

 

क्या है हॉक्स टीम

 

अपराधिक घटनाओं को रोकथाम के लिए समस्तीपुर एसपी ने ‘टीम हॉक्स’ का गठन किया है, जो अपराधिक घटनाओं को रोकथाम के लिए बनाया गया है। बताया जाता है की टीम हॉक्स बाइक पर सवार होकर शहर में दुकान खोलने से लेकर दुकान बंद होने तक शहर में लगातार पेट्रोलिंग करती है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!