Monday, October 28, 2024
Ajab Gajab NewsIssues Problem NewsPatna

Amazing News;नवविवाहिता महिला ने पति का घर छोड़ महिला मित्र के साथ रहने लगी युवती,बोली- उसी के साथ बितानी है जिंदगी

Amazing News Bihar ;अभी तक आपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ महिला के भाग जाने की खबरें सुनी होंगी और पढ़ी होंगी, लेकिन बिहार के जमुई से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां पर शादी के बाद पति का घर छोड़कर नवविवाहिता अपनी अविवाहित महिला मित्र के साथ रहने लगी. पति ने पत्नी की दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कराया. मामला कोर्ट पहुंचा और कोर्ट ने दोनों युवतियों के पक्ष में फैसला सुनाते हुए कहा कि दोनों बालिग हैं इसलिए फैसले लेने के लिए स्वतंत्र हैं.

दरअसल, संदीप नाम के युवक की शादी लछुआड़ थाना में आने वाले मुबारकरपुर गांव की रहने वाली करिश्मा से 28 फरवरी 2023 को हुई थी. शादी के करीब दो महीने बाद संदीप और करिश्मा एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे. यहां पर करिश्मा की दोस्त राखी भी खाना खाने के लिए आई हुई थी. दोनों की मुलाकात हो गई.

करिश्मा अपने पति को चकमा देकर रेस्टोरेंट से ही राखी के साथ फरार हो गई थी. संदीप ने राखी के खिलाफ पत्नी करिश्मा के अपहरण का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने फोन की लोकेशन के आधार पर राखी और करिश्मा को ट्रैक किया और दोनों को जमशेदपुर से हिरासत में लिया. दोनों को जमुई लाया गया.

 

जमुई पुलिस ने करिश्मा की मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट में पेश किया. कोर्ट में करिश्मा ने राखी के साथ रहने की बात कही और यह भी कहा कि पति उसके साथ मारपीट करता है. कोर्ट ने दोनों युवतियों को बालिग मानते हुए साथ रहने का आदेश दे दिया. जमुई पुलिस ने करिश्मा और राखी से बॉन्ड पेपर पर साइन कराया. इसके बाद राखी और करिश्मा साथ-साथ चली गईं.

धनबाद में हुई थी दोस्ती

सामने आया कि करिश्मा पहले धनबाद में रहा करती थी. कंप्यूटर क्लास जाने के दौरान उसकी दोस्ती राखी से हुई थी. दोनों की दोस्ती को ढ़ाई साल से है. राखी का कहना है कि वह जमुई में अपने रिश्तेदार के घर आई हुई थी. वह जब रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए गई हुई थी तब उसकी मुलाकात करिश्मा से हुई थी. तब करिश्मा ने कहा था कि पति संदीप उसके साथ मारपीट करता है और पढ़ने नहीं देता. तब मैंने उसका ख्याल रखने की बात कही थी

Kunal Gupta
error: Content is protected !!