Friday, October 25, 2024
Samastipur

Samastipur;सांप ने काटा तो गमछे में लपेटकर डिब्बे में किया बंद,लेकर सदर अस्पताल पहुंचा

Samastipur;समस्तीपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। दरअसल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के रहने वाले विशेश्वर पासवान को सांप ने काट लिया था। सांप के काटने के बाद विशेश्वर घबराया नहीं बल्कि उस सांप को ही पकड़कर डिब्बे में बंद कर दिया और उसे अपने साथ लेकर सीधे समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंच गया। सांप को देखकर पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया।

बताया गया है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के रहने वाले विशेश्वर पासवान चौक पर से चाय पी कर अपने घर जा रहे थे। घर पहुंचने से पहले एक जगह के पास एक बिषैले सांप ने उन्हें काट लिया। सांप काटने के बाद बुजुर्ग व्यक्ति घबराया नहीं बल्कि सांप को पकड़कर एक डिब्बे में बंद कर लिया और अपने परिजनों के साथ मिलकर सांप को लेकर इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंच गया।

 

विशेश्वर पासवान ने बताया कि मैं चाय पीकर चौक से अपने घर जा रहा था। तभी बथान के पास एक सांप निकला और पैर में काट लिया। उसके बाद मैंने पैर को झटका मारा जिसके कारण सांप दूर जा गिरा। फिर गमछा डाल कर सांप को पकड़कर एक डिब्बा में डाल दिया और परिजनों को इस घटना की सूचना दी।

 

सदर अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने बुजुर्ग व्यक्ति का इलाज शुरू किया। वहीं दूसरी ओर सांप को देखकर पहले तो लोग काफी डर गए, लेकिन फिर इस सांप को देखने के लिए सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई। सांप देखने वाले लोगों ने बताया कि ऐसा सांप उन्होंने आज तक नहीं देखा था।

फिलहाल विशेश्वर पासवान का सदर अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में इलाज चल रहा है। डॉक्टर नितेश गामी बुजुर्ग का इलाज कर रहे हैं। वहीं इस मामले को लेकर डॉक्टर का बताना है की व्यक्ति स्वस्थ है। समय पर सदर अस्पताल पहुंच गए इसलिए उन्हें बचाया जा सका। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!