Friday, October 25, 2024
Samastipur

समस्तीपुर के लगूनिया मे शादी के बाद दुल्हन की हुई विदाई, बीच रास्ते से लड़की लौटी मायके,हुआ ड्रामा

समस्तीपुर में दुल्हन की शनिवार सुबह विदाई हुई पर वो मायके से महज 3 किलोमीटर दूर जाते ही गाड़ी रुकवा चिल्लाने लगी। लड़की ने शोर मचा दिया कि मुझे 8-10 लड़के किडनैप कर ले जा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने सभी को रोक लिया और मौके पर लड़की के परिजनों को बुलाया। परिजनों ने उसे काफी समझाया पर वाे नहीं मानी और वापस मायके चली आई। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेझाडीह लगूनिया का है।

दुल्हन रीता कुमारी (21) का कहना है कि वो दूल्हे प्रदीप कुमार (25) को बोल रही थी कि वो फोन पर उसे परिजनों से बात करवाए। पर प्रदीप कॉल नहीं लगा रहा था। वहीं, प्रदीप का कहना है कि दुल्हन के भाई को उल्टी आई तो गाड़ी रोकी गई। पीछे से दुल्हन भी गाड़ी से नीचे उतर आई और किडनैपिंग का शोर मचा दिया। जबकि ऐसा कोई मामला नहीं है।

लड़की के मायके में जुटी लोगों की भीड़।
दूल्हे प्रदीप के मौसा ने बताया कि अंगारघाट समस्तीपुर से बरात बेझालीढ़िह लगूनिया गांव आई थी। शुक्रवार रात धूमधाम से विवाह संपन्न हुआ। शनिवार सुबह लड़की की विदाई हुई। इसी दौरान करीब 3 किलोमीटर आगे रास्ते में लड़की के साथ बैठे उसके छोटे भाई की अचानक तबीयत बिगड़ गई। दुल्हन ने गाड़ी रोकने की बात कही और दूल्हे से फोन पर परिजनों से बात कराने की बात कही। दूल्हे ने मोबाइल देने से इंकार कर दिया।

प्रदीप ने बताया कि लड़की गाड़ी से उतर कर शोर मचा रही थी कि उसका किडनैप हो गया है।
इसके बाद दुल्हन गाड़ी से नीचे उतरी और सड़क पर ही बिशनपुर रोसरा मार्ग हनुमान मंदिर के पास हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। ससुराल जाने से इनकार करने लगी। वो चिल्लाने लगी कि उसे किडनैप किया गया। यह देख ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और काफी समझाने के बाद भी दुल्हन ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया। इस घटना की सूचना दुल्हन के परिवार को दी गई।परिजनाें ने भी मौके पर पहुंच कर लड़की को काफी समझाया पर वो मायके वापस लौट गई। दुल्हन के पिता अशोक पासवान ने अपहरण की बातों से इंकार किया है। इधर, दबी जुबान में लोग दुल्हन के प्रेम प्रसंग की बातें कह रहे हैं।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!