Friday, October 25, 2024
Samastipur

समस्तीपुर SP ने लिया एक्शन,शराब कारोबारी से साठगांठ में कर्पूरीग्राम थाना की महिला थानाध्यक्ष को किया निलंबित

समस्तीपुर.नवपस्थापित कर्पूरीग्राम थाना के थानाध्यक्ष अनिशा कुमारी को एसपी विनय तिवारी ने शराब कारोबारी से साठगांठ के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसपी शनिवार शाम आयोजित संवाददाता सम्मेलन में ये जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पांच दिन पूर्व सूचना मिली थी कि कर्पूरीग्राम थानाध्यक्ष अनिशा कुमारी क्षेत्र के एक शराब कारोबारी की कारोबार में मदद कर रही थीं। शिकायत के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए इस सदर डीएसपी को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया।

एसपी ने बताया कि इस मामले में सदर डीएसपी एसके पांडेय ने जांच की तो मामला सही पाया। उन्होंने अपने जांच प्रतिवेदन में थानाध्यक्ष पर लगे आरोप की पुष्टि की। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाध्यक्ष को निलंबित किया गया। साथ अनिशा कुमारी पर विभागीय कार्रवाई की अनुसंशा की गई है।

 

बता दें कि इससे पहले कर्पूरी ग्राम के एक और दारोगा पर शराब कारोबारी से साठगांठ का आरोप लगा था। जिसे पूर्व में निलंबित किया जा चुका है। यहां बता दें कि गत 24 जनवरी को कर्पूरी जयंती के मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने कर्पूरीग्राम में नया थाना का उद्घाटन किया था। अनिशा कुमारी थाना की पहली थानाध्यक्ष बनाई गई थी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!