Friday, October 25, 2024
Samastipur

तेज रफ्तार ट्रैक्टर में ब्रेक लगाते ही दलसिंहसराय के ट्रैक्टर चालक शिवजी पासवान की हुई मौत

समस्तीपुर.विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्याणपुर उत्तर पंचायत के वार्ड संख्या 4 में ट्रैक्टर चालक के खुद के ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई। चालक अपने मालिक के दरवाजे पर से ट्रैक्टर लेकर कहीं जा रहा था। तेज रफ्तार वाहन में अचानक ब्रेक लगा दिया। ब्रेक लगते ही चालक ट्रैक्टर के बाएं चक्के के नीचे आ गया,जिसे चालक का घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बुलाकी पुर गांव के वार्ड संख्या 9 निवासी शिवजी पासवान के 30 वर्षीय पुत्र अजय पासवान के रूप में की गई है। सड़क के किनारे कृषि कार्य कर रहे लोगों को अचानक इस बात की जानकारी मिली। उन्होंने शोर की तो आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। जुटी भीड़ द्वारा ट्रैक्टर के चक्के के नीचे दबे चालक को निकालकर बचाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन चालक नहीं बच पाया। चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ट्रैक्टर के नीचे दबा शख्स।
चालक की जेब में रखी मोबाइल से स्थानीय लोगों ने उनके परिजन को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना विभूतिपुर थाना को स्थानीय लोगों ने दी। विभूतिपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की तैयारी में जुट गई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!