Friday, October 25, 2024
Samastipur

समस्तीपुर की खबर;फर्नीचर दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग,आग मे पांच साल के बच्चे की मौत

समस्तीपुर की खबर;विभूतिपुर थाने के कल्याणपुर पंचायत के वार्ड 10 मोहल्ला के पेट्रोल पंप के पास मंगल पेठिया के फर्नीचर दुकान में आग लगी गई। आग की चपेट में तीन चार दुकान भी गए। इस घटना में एक 5 साल के मासूम की भी जल कर मौत हो गई। मृत बालक की पहचान विक्की चौधरी के बेटे निक्की कुमार(5) के रूप में की गई है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक फर्नीचर की दुकान से बिजली की शार्ट सर्किट से आग लग गई। जब तक लोग समझ पाते तब तक आग पूरा विकराल रूप धारण कर लिया। आग बुझाना आम लोगो के बस की बात नही थी। इसकी जानकारी अग्निशामक दस्ता को दी गई। विभूतिपुर, रोसरा, दलसिंहसराय, समस्तीपुर की अग्निशामक टीम मौके पर पहुंची।

 

इसकी सूचना मिलते ही आसपास के लोग वहां पहुंचकर लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जिसमें एक 5 वर्षीय बालक निक्की कुमार जो आग की चपेट में आ गया। झुलस कर उसकी मौके पर मौत हो गई। आग की चपेट में शेखर चौधरी, गगन चौधरी,हरदेव चौधरी के घर जलकर खाक हो गया। वही मनोज कुमार, निरंजन कुमार, पवन कुमार सहित अन्य लोगों का दुकान भी जलकर राख हो गया। जिसमें दुकान में आग लगी है वह दुकान फर्नीचर का बताया जाता है। जिसमें कुछ पलंग सहित लकड़ी के अन्य सामग्री बने हुए थे जो जलकर खाक हो गया। वही घर में रखे सारा समान जेवर, कपड़ा, अनाज सहित अन्य घर के सामान जल गए।

 

दादा -दादी भाग गए निक्की को किसी ने नहीं देखा

बताया गया है कि विक्की चौधरी की तारी दुकान है। अगलगी होने पर उसके दादा दादी वहां से भागे लेकिन निक्की दुकान के अंदर ही था इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। जिससे आग की लपट बढने के बाद वह अंदर ही फंस गया। जिससे झुलस कर उसकी मौत हो गई।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!