Sunday, October 27, 2024
Patna

बिहार का नितीश ने “IPL के मैच में पैसा लगाकर सो गया, सुबह उठा तो अकाउंट में दिखा 1 करोड़ का इनाम और ऑडी कार

Dream 11 Winner : ड्रीम इलेवन (Dream 11) केवल सपने नहीं दिखा रहा है बल्कि हकीकत में करोड़पति भी बना रहा है. इसी कड़ी में बिहार के गोपालगंज जिले के सदर प्रखंड के चतुर बागहां गांव निवासी शिवजी यादव के 17 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार ने माई ड्रीम-11 ऐप पर टीम बनाकर एक करोड़ दो लाख और एक ऑडी कार जीती है. इतनी बड़ी राशि एक साथ आने के बाद वह फूले नहीं समा रहा है. वहीं, नीतीश अब इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

नीतीश कुमार ने बताया कि वह पिछले तीन साल से ड्रीम इलेवन पर टीम बनाते आ रहा है, लेकिन हर बार टीम बनाने के बाद हार का ही सामना करना पड़ता था. वहीं, दो दिन पूर्व ड्रीम-11 पर 49 रुपये की टीम बनाई. इसके बाद सुबह उसके वॉलेट में एक करोड़ दो लाख रुपये और एक ऑडी कार का मैसेज आ गया. करोड़पति बनने के बाद नीतीश के परिजन बहुत खुश हैं.

रोजी-रोटी के लिए चलाता है ई-रिक्शा
नीतीश कुमार ने बताया कि वह रोजी रोटी के लिए ई-रिक्शा चलाता है. नीतीश की मानें तो उसने टीम बनाकर रात को 20 ओवर तक मैच देखा. इसके बाद वह सो गया. जब नीतीश के पिता ने सुबह जगाकर उसे काम पर जाने को कहा, तब नींद खुलते ही उसने अपना मोबाइल फोन चेक किया. जब उसने अपने वॉलेट में 1 करोड़ रुपये देखे, तो पहले उसे पहले यकीन ही नहीं हुआ. इसके बाद उसने ध्यान से देखा तो आंखें फटी की फटी रह गईं.

गोपालगंज
अब तक 20 हजार से अधिक गवां चुका है नीतीश
नीतीश ने बताया कि अब तक वह पिछले तीन साल में माई ड्रीम-11 पर टीम बनाने के चक्कर 20 हजार से ज्यादा रुपये गवां चुका है. जब भी टीम बनाता, वह टीम हार जाती थी. इसके बाद भी टीम लगातार बनाते रहा. इसके बाद उसने एक करोड़ दो लाख रुपये के अलावा एक ऑडी कार जीती है. बहरहाल, गोपालगंज का युवा अब ई-रिक्शा को छोड़ ऑडी कार चलाएगा.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!