Sunday, October 27, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;समारोह से लौटने वक्त दोनों युवक गड्ढे में गिरे,एक की घटनास्थल पर दूसरे की इलाज के दौरान मौत

समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मथुरापुर टाडा चौक से भट्टी चौक की ओर जाने वाली सड़क के लक्षरामपुर मलंग स्थान के समीप पुलिया टूटी होने की वजह से दो बाइक सवार युवक गड्ढे में गिर गए। जिससे घटनास्थल पर ही एक की मौत हो गई जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हो गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर जिला के रहने वाले दो युवक समस्तीपुर जिला के जितवारिया गांव चौउथारी समारोह में शामिल होने के बाद वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान लक्षरामपुर मंगल स्थान के पास ध्वस्त पुल के मलबे में जाकर दोनों मोटरसाइकिल जा गिरा। एक बाइक सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि अन्य एक युवक का मुजफ्फरपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

दोनों युवक जितवरिया गांव से बुधवार की रात बाइक से घर के लिए चले थे। मलंग स्थान के समीप पुलिया टूटने के कारण दोनों गड्ढे में गिर गए। जिससे घटनास्थल पर ही मुजफ्फरपुर जिला के पियर थाना अंतर्गत बांद्रा गांव के रहने वाले स्वर्गीय अनूप महतो के 45 वर्षीय पुत्र परीक्षण महतो की मौत हो गई। वहीं घायल युवक स्व. सोनेलाल महतो का 58 वर्षीय पुत्र चंद्रिका महतो इलाज के दौरान मुजफ्फरपुर में मौत हो गई। मामले में परिजनों का बताना है, कि कुछ दिनों पूर्व ही जितवारिया गांव के लालू महतो के पुत्र रोहित कुमार की शादी बांद्रा गांव के उमेश महतो के पुत्र से हुई थी।

चार दिन के बाद चौठारी के अवसर पर यह दोनों लोग चौठारी समारोह में भाग लेने के लिए आए हुए थे। कार्यक्रम की समाप्ति के बाद दोनों बाइक सवार व्यक्ति बुधवार की रात के दो बजे के आसपास अपने घर बंदरा लौटने लगा। दोनों ही बाइक रात होने के कारण तेजी से चलाने के क्रम में पुल के बने गड्डे में गिर गया। स्थानीय लोगों इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सुचना मिलने पर पुलिस की गश्ती दल पहुंची। प्रभारी थानाध्यक्ष राजकिशोर राम ने दोनों शव को जब्त करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। मामले में यूडी केस दर्ज किया जा रहा है । जिसमें मौके से एक व्यक्ति का शव व दो बाइक भी जब्त कर थाने ले आई। जिसके आधार पर अग्रसर कार्रवाई की बात कही गई है ।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!