Saturday, October 5, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;उजियारपुर में दो जगहों पर डूबने से 2 लोगों की मौत, मृतकों में एक सरपंच का बेटा तो दुसरा किशोर

समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को दो अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना पतैली पश्चिमी पंचायत की है और दूसरी परोरिया गांव की। मृतकों में एक पतैली पश्चिमी पंचायत के सरपंच का बेटा है। वहीं, दूसरा परोरिया गांव में अपनी नानी के यहां रहने वाला किशोर है। सूचना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।

बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को पोखर में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। घटना पतैली पश्चिमी पंचायत और परोरिया गांव में घटी। पतैली पश्चिमी पंचायत में सरपंच का बेटा कपिलेश्वर सहनी (33) की मौत हो गई। जबकि परोरिया गांव में उत्तर प्रदेश से अपनी नानी के यहां आए एक किशोर स्वर्गीय रमेश राम के बेटे विराज कुमार की जान चली गई। बताया गया कि माता-पिता की मौत के बाद विराज अपनी नानी के यहां बीते छह महीने से रह रहा था। घटना की सूचना के बाद उजियारपुर पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक, पतैली पश्चिमी गांव में शनिवार दोपहर पंचायत के सरपंच मदन सहनी के बेटे घर के पास ही स्थित पोखर की ओर गए थे। काफी देर तक जब वह नहीं लौटे तो लोगों ने उनकी खोजबीन शुरू की। इसी दौरान लोगों ने देखा की उनका शव पोखर में तैर रहा था। इसके बाद हल्ला होने पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। फिर ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया। माना जा रहा है कि कपिलेश्वर स्नान करने के दौरान पोखर में गहरे पानी में जाने के कारण डूब गए। बताया गया है कि सरपंच निर्वाचित होने के कुछ दिनों बाद ही पिता की मौत हो गई थी।

वहीं, परोरिया गांव के वार्ड 10 में एक किशोर की मौत चौर के गढ्ढे में डूबने से हो गई। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के सीतापुर के स्वर्गीय रमेश राम के बेटे विराज कुमार के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया गया है कि चिमनी के पास काटे गए मिट्टी वाले गढ्ढे में किशोर नहाने गया था। इसी बीच वह गहरे पानी में चला गया, जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई। मृतक अपने माता-पिता के गुजर जाने बाद वह परोरिया गांव में अपनी नानी के घर रहता था। वह दो भाई ही है। सीओ अजित कुमार झा ने बताया कि सूचना पर राजस्व कर्मी को जांच के लिए भेजा गया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!