Friday, October 25, 2024
Samastipur

दारोगा की नकली वर्दी पहन लोगों पर रौब दिखाती थी महिला, ब्यॉयफ्रेंड की शिकायत पर पुलिस ने पकड़

 

बिहार के सिवान में एक फर्जी महिला दारोगा गिरफ्तार हुई है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार महिला शादीशुदा है और वह पुलिस की वर्दी पहनकर अपने प्रेमी से मिलती थी, ताकि उसका रौब दिखे. कथित प्रेमी ने ही पुलिस को इस बारे में सूचना दी थी. जिसके बाद डायल 112 की टीम ने उसे गिरफ्तार कर महिला थाने को सौंप दिया.

डायल 112 की टीम ने फर्जी दारोगा को पकड़ा:

जब महिला थाने की पुलिस उस फर्जी दारोगा को अपने साथ गाड़ी से ले जा रही थी, तभी पत्रकारों के सवालों पर गिरफ्तार युवती ने बताया कि उसका नाम रुखसार है. वह पटना जिले की रहने वाली है. वह यहां क्यों आई थी और क्या कर रही थी? इस बारे में पूछने पर उसने स्पष्ट तौर पर तो कुछ नहीं बताया लेकिन इतना जरूर कहा कि उसका पति थे, उसी के लिए आई थी. हालांकि इसके बाद पुलिस की गाड़ी आगे बढ़ गई, जिस वजह से उसकी बात पूरी नहीं हो पाई.

 

गिरफ्तारी पर एसपी ने क्या कहा?:

वहीं फर्जी दारोगा की गिरफ्तारी पर सिवान एसपी शैलेश कुमार ने बताया कि मैरवा से युवती को पकड़ा गया है. उन्होंने बताया कि हमारी डायल 112 की टीम को सूचना मिली थी कि कोई पुलिस का वर्दी पहनी युवती है. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और महिला थाने में भेज दिया गया है. अब आगे की जांच चल रही है. जांच के बाद ही आगे का पता चल सकेगा.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!