Saturday, October 12, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;बदले की कार्रवाई में हुई डबल मर्डर,पहले शुभम की हत्या,राज नहीं खुले,इसलिए अनमोल को भी मार डाला

समस्तीपुर.मुसरीघरारी डबल मर्डर मामले में दो मुख्य आरोपी को कोलकाता के हुगली से व एक बदमाश को माेरवा से गिरफ्तार किया गया है। जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने कोलकाता के हुगली के चंदननगर से मुख्य आरोपी मो. अबरेज उर्फ आले, मो. तसलीम उर्फ हैकल को गिरफ्तार किया गया। जबकि दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने गंगापुर से विक्की कुमार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों ने कांड में संलिप्तता स्वीकार कर ली है। एसपी विनय तिवारी ने बताया कि करीब एक महीना पूर्व भूमि विवाद को लेकर शुभम मिश्रा ने लसकारा गांव के वकील चौधरी पर गोली चलाई थी। इसमें वकील चौधरी बाल-बाल बच गए थे। इसके बाद वकील चौधरी शुभम से बदला लेना चाह रहा था। मो. तसलीम का शुभम मिश्रा से पूर्व से भी विवाद चल रहा था। वकील चौधरी, तसलीम सभी घटना के एक दिन पहले मोरवा बाजार में चाय की दुकान पर जमा हुए। वहां चाय दुकान पर उस पूरी घटना की योजना तैयार की है।

26 फरवरी को दिनदहाड़े हुई थी दोनों की हत्या

यहां बता दें कि गत 26 फरवरी को मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के मोरवा हाई स्कूल के पास बदमाशों ने पीछा कर अनमोल शर्मा की गोली मार कर हत्या की दी थी। उधर, ताजपुर थाने मोरवा लीची बगान में बदमाशों ने शुभम मिश्रा को गोलियों से छलनी कर दिया। एसपी ने बताया कि इस घटना में शराब का कारोबार सामने आया है । शुभम मिश्रा और अन्य बदमाश शराब का कारोबार भी किया करते थे। इस कारण भी सभी के बीच अदावत चल रही थी। अनमोल का कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला है।

शुभम मिश्रा, तस्लीम पहले से अपराध की दुनिया में
शुभम मिश्रा, तसलीम सभी पहले से अपराध की दुनिया में थे। इस कारण तसलीम ने शुभम मिश्रा को अकेले मिलने के लिए बुलाया। लेकिन शुभम गांव के अनमोल कुमार शर्मा के साथ बेसिक स्कूल पर पहुंचा। दोनों बेसिक स्कूल के पास पुलिया पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान मोहम्मद तसलीम, मो. शमीम अपने साथी मो. अबरेज उर्फ आले के साथ आया। योजना अनुसार शुभम मिश्रा और अनमोल को क्रिकेट खेलने के बहाने लीची बगान चलने को कहा। आले ने अपनी बाइक पर शुभम मिश्रा को लीची बगान ले गया। जबकि अबरेज अनमोल की बाइक पर बैठ गया। जिसके बाद सभी बाइक से लीची बागान की ओर चले गए। कुछ देर बाद ही वकील चौधरी अंजार तथा विक्की भी गाछी में आ गया।जहां विक्की ने अनमोल शर्मा को किसी बहाने वहां से मोरवा बाजार ले गया। इसके बाद मौका पाकर बदमाशों ने शुभम मिश्रा को गोली मारकर हत्या कर दी। इन सभी को शक था कि अनमोल इस बात को जानता है जिस कारण बाद में अनमोल का लोकेशन लेकर लोगों ने अनमोल को भी गोली मारकर हत्या कर दी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!