Sunday, October 6, 2024
PatnaSamastipur

समस्तीपुर पहुंचे सम्राट चौधरी:कहा-दोषी कोई भी हो सरकार तुरंत कराए जांच,दोहरे हत्याकांड में शुरु हुई राजनीति

समस्तीपुर। जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुए डबल मर्डर कांड में राज नेताओं के आने से विभूतिपुर की राजनीति गरमा गई है। बुधवार देर शाम अचानक भाजपा नेता व विधायक सम्राट चौधरी (Samrat Chowdhary)मृतक के घर पहुंच कर परिवार के लोगों से मिले। भाजपा नेता ने मृतक के परिवार वालों से मिलकर उन्हें संतावना दी। उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि समस्तीपुर की गजब विडंबना है। यहां विघि – व्यवस्था की समस्या है। आए दिन हत्या की घटना हो रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना में पूर्व विधायक का नाम आया है। वह जदयू से रहे हैं। इस लिए सरकार को चाहिए कि इस मामले की जांच के लिए जल्द से जल्द हाई लेवल कमेटी का गठन कर मामले की जांच करा कर दूध का दूध व पानी का पानी करे। उन्होंने कहा कि अपराधी चाहे कोई भी हो बचना नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मुद्दा को लेकर वह समस्तीपुर के एसपी से बातचीत की है। उन्होंने कहा है कि जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा।

यहां बता दें कि तीसरे पहर भाकपा माले के साथ ही इंनौस के कार्यकर्ताओं ने घटना के विरोध में प्रतिरोध मार्च निकाल कर बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी।

गौरतलब है कि सोमवार को बदमाशों ने सुबह घर से चिमनी जा रहे सिंघिया बुजुर्ग दक्षिण पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद सिंह व उनके सहयोगी सत्यनारायण महतो को गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने दस घंटे तक सड़क व रेल यातायात को बाधित रखा हुआ था।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!